Madhya Pradesh Sidhi Road Accident: मध्य प्रदेश के सीधी में बड़ा सड़क हादसा, 38 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के सीधी में  16 फरवरी की सुबह बड़ा सड़क हादसा (Madhya Pradesh Sidhi Road Accident) हो गया। सतना जा रही एक यात्री बस नहर में गिर गई और देखते ही देखते पूरी बस नहर में समा गई।

Sidhi Road Accident

जबलानाथ परिहार ट्रेवल्स की बस नंबर MP 19P 1882 सीधी से सतना की ओर जा रही थी। ये दुर्घटना (Sidhi Road Accident) रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र के पटना पुल पर घटी।

Madhya Pradesh Sidhi Road Accident: मध्य प्रदेश के सीधी में  16 फरवरी की सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। सतना जा रही एक यात्री बस नहर में गिर गई और देखते ही देखते पूरी बस नहर में समा गई। हादसे में बस सवार 38 लोगों के शव अभी तक निकाले गए हैं। मृतकों की संख्या और भी बढ़ सकती है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे (Sidhi Road Accident) के बाद अपने सारे कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं। वहीं, मृतक के परिजनों के लिए 5 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान किया गया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दो मंत्रियों को सीधी के लिए रवाना किया है। इसमें कैबिनेट मंत्री तुलसी राम सिलावट और रामखेलावन पटेल शामिल हैं। दोनों मंत्री वहां जाकर सीएम को रिपोर्ट करेंगे। इसके साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रालय में परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को तलब किया है। सीएम मंत्री से हादसे के बारे में जानकारी ले रहे हैं।

Sandeep Nahar Suicide: बॉलीवुड अभिनेता संदीप नाहर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट लिखकर बताई ये वजह

जानकारी के मुताबिक, जबलानाथ परिहार ट्रेवल्स की बस नंबर MP 19P 1882 सीधी से सतना की ओर जा रही थी। ये दुर्घटना रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र के पटना पुल पर घटी। स्थानीय लोगों के अनुसार बस में 55 से 60 लोग सवार थे। अभी तक सिर्फ 7 लोगों को ही जीवित बचाया जा सका है। जानकारी के अनुसार अभी तक 38 लोगों के शव निकाला गया है।

बस में सवार ज्यादातर लोग नर्सिंग के छात्र थे। सभी लोग सीधी से सतना परीक्षा देने जा रहे थे। लेकिन बस हादसे में ज्यादातर छात्रों की जान चली गई है। रीवा जोन के सभी बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बस की फिटनेस 2 मई, 2021 तक और परमिट 12 मई 2025 तक की है। हादसे (Sidhi Road Accident) का शिकार हुई बस क्रमांक Mp19p 1882 का परमिट रद्द कर दिया गया है।

ये भी देखें-

यह बस जबलानाथ परिहार ट्रेवल्स की थी। प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत ने बताया कि बस का परमिट रद्द कर ट्रांसपोर्ट कमिश्नर को इस हादसे की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जांच में जो भी दोषी होगा छोड़ा नहीं जाएगा। डिप्टी ट्रांसपोर्ट कमिश्नर को घटनास्थल पर भेजा गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें