Madhya Pradesh: बालाघाट के दौरे पर पहुंचे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, नक्सलियों पर कार्रवाई के मामले में दिया ये बयान

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में नक्सलवाद (Naxalism) के खात्मे को लेकर सरकार और प्रशासन गंभीर है। नक्सलियों (Naxals) की कमर तोड़ने की कवायद की जा रही है।

Narottam Mishra

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) नक्सल प्रभावित जिला बालाघाट में कानून-व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा करने पहुंचे। उनके साथ में डीजीपी विवेक जौहारी और एडीजी अशोक अवस्थी भी मौजूद रहे।

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में नक्सलवाद (Naxalism) के खात्मे को लेकर सरकार और प्रशासन गंभीर है। नक्सलियों (Naxals) की कमर तोड़ने की कवायद की जा रही है। इस बीच मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) 17 दिसंबर को बालाघाट के एकदिवसीय दौरे पर पहुंचे।

गृह मंत्री नक्सल प्रभावित जिला बालाघाट में कानून-व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा करने पहुंचे। उनके साथ में डीजीपी विवेक जौहारी और एडीजी अशोक अवस्थी भी मौजूद रहे।

बिहार: MCC और TPC दस्ता के एरिया कमांडर भोरिक यादव ने किया सरेंडर, बताया- क्यों बना नक्सली?

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने बैठक से पहले कहा कि प्रदेश में नक्सली आंदोलन या सिमी का नेटवर्क किसी भी सूरत में पनपने नहीं दिया जाएगा। इस दौरान जहां उनका कई जगहों पर स्वागत किया गया।

गृह मंत्री ने पुलिस विभाग के आला अफसरों के साथ बैठक की। पुलिस लाइन के सभाहाल में गृह मंत्री  ने पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी की मौजूदगी मैं समीक्षा बैठक लेकर नक्सली उन्मूलन के लिए किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की।

बैठक में नक्सली दहशत के चलते रुके हुए कार्यों पर भी चर्चा हुई। साथ ही अन्य मुद्दों पर बातचीत की गई। इस बैठक में आईजी केपी वेंकटेश्वर राव, पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें