मध्यप्रदेश: बालाघाट में नाबालिग को घर से जबरन उठा ले गए नक्सली, 2 महीने बाद मां ने दर्ज कराया मुकदमा

मध्यप्रदेश (MP) के नक्सल प्रभावित बालाघाट (Balaghat) जिले में नक्सलियों (Naxalites) ने कायराना हरकत को अंजाम दिया है। नक्सलियों ने यहां एक नाबालिग को अगवा कर लिया है।

Naxal Organization

सांकेतिक तस्वीर।

नक्सलियों (Naxalites) ने जिले के लांजी क्षेत्र के अति संवेदनशील नक्सल प्रभावित देवरबेली चौकी के चिलकोना से इस नाबालिग का अपहरण किया है।

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के नक्सल प्रभावित बालाघाट (Balaghat) जिले में नक्सलियों (Naxalites) ने कायराना हरकत को अंजाम दिया है। नक्सलियों ने यहां एक नाबालिग को अगवा कर लिया है।

नक्सलियों (Naxalites) ने जिले के लांजी क्षेत्र के अति संवेदनशील नक्सल प्रभावित देवरबेली चौकी के चिलकोना से इस नाबालिग का अपहरण किया है।

2 महीने से गायब नाबालिग का सुराग नहीं मिलने पर पुलिस ने उसकी मां दशवंती पुसाम की शिकायत पर अपहरण की धारा 15(1)(ग),16(1) के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

ओडिशा: कंधमाल में छत्तीसगढ़ कैडर के नक्सली ने किया सरेंडर, साथियों से की मुख्यधारा में शामिल होने की अपील

एसडीओपी दुर्गेश आर्मो ने के मुताबिक, देवरबेली चौकी अंतर्गत चिलकोना के रहने वाले नाबालिग की मां ने बताया कि उसके नाबालिग बेटे को दो बंदूकधारियों ने उठाकर ले गए हैं। जिसके बाद से उसका कोई पता नहीं चल रहा है।

ये भी देखें-

यह घटना अगस्त के 17 से 22 के बीच की है। तब मां घर पर नहीं थी। अपहृत बालक के छोटे भाई ने बताया कि दो बंदूकधारी आए थे, जो भाई को जबरदस्ती अपने साथ उठा ले गए। पुलिस ने अपहरण की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें