पूर्व नेवी अधिकारी के साथ मारपीट: सेना के 600 से ज्यादा रिटायर्ड अधिकारियों ने जारी किया बयान

मुंबई में पूर्व नेवी अधिकारी मदन शर्मा (Madan Sharma) पर हुए इस हमले का विरोध करने वाले अधिकारियों में रिटायर्ड एयर चीफ मार्शल प्रदीप नाइक भी हैं।

Madan Sharma

मदन शर्मा

65 साल के पीड़ित मदन शर्मा (Madan Sharma) कांदिवली में रहते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने अपनी सोसायटी के सदस्यों को व्हाट्सएप ग्रुप पर एक कार्टून साझा किया था। इस कार्टून में उद्धव ठाकरे, कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार की तस्वीरों के सामने हाथ जोड़े खड़े थे। इसके बाद उन पर शिवसैनिकों ने हमला किया। 

नई दिल्ली: मुंबई में पूर्व नेवी अधिकारी मदन शर्मा (Madan Sharma) के साथ कथित तौर पर शिवसैनिकों के द्वारा हुई मारपीट की चौतरफा निंदा हो रही है। 600 से ज्यादा रिटायर्ड सशस्त्र बलों के अधिकारियों ने स्टेटमेंट साइन कर इस हमले की निंदा की है।

इन पूर्व अधिकारियों ने स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें शिवसेना के कार्यकर्ताओं की ओर से किए गए हमले पर कड़ा विरोध जाहिर किया गया है। इस हमले का विरोध करने वाले अधिकारियों में रिटायर्ड एयर चीफ मार्शल प्रदीप नाइक भी हैं।

उनके अलावा 3 रिटायर्ड वाइस एडमिरल रैंक के अधिकारियों ने भी इस हमले की निंदा की है। 5 एयर मार्शल, 31 लेफ्टिनेंट जनरल, 44 मेजर जनरल और 40 कोमोडोर स्तर के पूर्व अधिकारियों ने इस मारपीट पर कड़ा विरोध जताया है।

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर में नेताओं को धमकाने का आतंकी खेल जारी, हिजबुल के निशाने पर इस केंद्रीय मंत्री सहित कई बड़े नेता

इन अधिकारियों ने अपने बयान में कहा है कि इस तरह की घटना स्वीकार करने काबिल नहीं है और ये चौंकाने वाला है। उन्होंने कहा कि मुंबई में रिटायर्ड सशस्त्र बलों के अधिकारियों के साथ गुंडागर्दी हुई है। नेवी के रिटायर्ड अधिकारी मदन शर्मा के साथ शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने बुरी तरह से मारपीट की है। अधिकारियों ने ये भी कहा कि क्रिमिनल्स का राजनीतिक जुड़ाव होने के चलते इंसाफ नहीं मिला।

बता दें कि 65 साल के पीड़ित मदन शर्मा कांदिवली में रहते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने अपनी सोसायटी के सदस्यों को व्हाट्सएप ग्रुप पर एक कार्टून साझा किया था। इस कार्टून में उद्धव ठाकरे, कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार की तस्वीरों के सामने हाथ जोड़े खड़े थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक ये कार्टून वायरल हुआ, जिसके बाद शाखा प्रमुख कमलेश कदम को ये आपत्तिजनक लगा और उनके साथ कई शिवसैनिकों ने शुक्रवार को मदन शर्मा पर हमला कर दिया।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें