जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया, दो जवान घायल

कुलगाम के पुलिस अधीक्षक गुरिंदरपाल सिंह ने कहा कि कुलगाम पुलिस स्टेशन के क्षेत्राधिकार के तहत कुलगाम के आरा गांव में तलाशी और घेराबंदी अभियान शुरू किया गया है।

BSF

फाइल फोटो

कुलगाम के पुलिस अधीक्षक गुरिंदरपाल सिंह ने कहा कि कुलगाम पुलिस स्टेशन के क्षेत्राधिकार के तहत कुलगाम के आरा गांव में तलाशी और घेराबंदी अभियान शुरू किया गया है।

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम इलाके में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है। कुलगाम के आरा गांव में तलाशी अभियान के दौरान सेना ने यह कामयाबी हासिल की है। इस ऑपरेशन में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की 18वीं बटालियन, राष्ट्रीय राइफल्स और राज्य पुलिस के जवान शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि सेना ने फायरिंग रोक दी है और सर्च ऑपरेशान जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गांव में अभी भी दो से तीन आतंकवादियों के छिपे होने की खबर है। इस ऑपरेशन के दौरान 2 जवान घायल हुए हैं जिनका इलाज चल रहा है।

कुलगाम के पुलिस अधीक्षक गुरिंदरपाल सिंह ने कहा कि कुलगाम पुलिस स्टेशन के क्षेत्राधिकार के तहत कुलगाम के आरा गांव में तलाशी और घेराबंदी अभियान शुरू किया गया है। इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। खबर लिखे जाने तक सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी था। गौरतलब है कि सुरक्षाबलों ने घाटी में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है।

सेना आतंकियों की तलाश कर उन्हें मौत के घाट उतार रही है। सेना ने प्रण ले रखा है कि कश्मीर में आतंक फैलाओगे तो मारे जाओगे। जम्मू-कश्मीर से 2020 में अबतक 116 आतंकियों का खात्मा पिछले दिनों जम्मू कश्मीर पुलिस ने डोडा जिले को आतंकियों से पूरी तरह मुक्त घोषित किया जा चुका है।

29 जून को अनंतनाग में सुरक्षाबलों के साथ हुए एनकाउंटर में डोडा का आखिरी आतंकी मसूद भी सुरक्षाबलों की गोलियों का शिकार हो गया था। 16 जून को शोपियां के तुरकावनगाम इलाके में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया था।

यह भी पढ़ें