खालिस्तानी आतंकी सुख बिकरीवाल को दुबई से डिपोर्ट किया गया, ISI के इशारे पर करवाता था टारगेट किलिंग

सुख बिकरीवाल वही शख्स है, जो पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के इशारे पर पंजाब में टारगेट किलिंग करवाता था। उससे पूछताछ में बड़ी जानकारियां सामने आ सकती हैं।

Sukh Bikriwal

सुख (Sukh Bikriwal) के पकड़े जाने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी और इस पूछताछ में बड़ी जानकारियां सामने आने की संभावना है। कुछ समय पहले ISI और खालिस्तानी आतंकियों के गठबंधन की बात सामने आई थी।

नई दिल्ली: खालिस्तानी आतंकियों पर शिकंजा कसने में सुरक्षा एजेंसियों को बड़ी कामयाबी मिली है। ताजा मामला ये है कि पंजाब के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर और खालिस्तानी आतंकी सुख बिकरीवाल (Sukh Bikriwal) को भारत लाया गया है। सुख बिकरीवाल को दुबई से डिपोर्ट किया गया है।

बता दें कि सुख बिकरीवाल वही शख्स है, जो पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के इशारे पर पंजाब में टारगेट किलिंग करवाता था। पंजाब के शौर्य चक्र विजेता बलविंदर संधु की हत्या में भी इसका हाथ था। इसके अलावा पंजाब के नाभा में जेल तोड़ने की घटना में भी सुख शामिल था।

झारखंड: चतरा में 10 लाख के इनामी नक्सली का शव मिला, शरीर में लगी हुई थीं 2 गोलियां, जांच जारी

अब सुख के पकड़े जाने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी और इस पूछताछ में बड़ी जानकारियां सामने आने की संभावना है।

बता दें कि कुछ समय पहले ISI और खालिस्तानी आतंकियों के गठबंधन की बात सामने आई थी। बिकरीवाल ISI और खालिस्तानी आतंकियों के बीच एक ब्रिज की तरह काम कर रहा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें