कांग्रेस नेता पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को हुआ कोरोना, हुए होम क्वारंटाइन

कार्ति ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सदस्य हैं और कांग्रेस के सीनियर नेता पी चिदंबरम के बेटे हैं। इससे पहले तमिलनाडु के गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित भी कोरोना (Corona virus) पॉजिटिव पाए गए थे.

Karti Chidambaram

तमिलनाडु के सांसद कार्ति चिदंबरम (Karti Chidambaram) को कोरोना हो गया है। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। रिपोर्ट आने के बाद वह होम क्वारंटाइन हो गए हैं।

कार्ति ने ट्वीट किया, ‘मेरी कोरोना रिपोर्ट (Corona virus) पॉजिटिव है. लक्षण हल्के हैं लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर मैं होम क्वारंटाइन में हूं. मेरी अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपने टेस्ट कराएं और मेडिकल प्रोटोकॉल का पालन करें.’

बता दें कि कार्ति ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सदस्य हैं और कांग्रेस के सीनियर नेता पी चिदंबरम के बेटे हैं। इससे पहले तमिलनाडु के गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित भी कोरोना (Corona virus) पॉजिटिव पाए गए थे.

ये भी पढ़ें- मैथिलीशरण गुप्त जयंती विशेष: ‘वह हृदय नहीं है पत्थर है, जिसमें स्वदेश का प्यार नहीं’

बता दें कि अब कोरोना सियासत की दुनिया में भी तेजी से फैल रहा है। रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। अमित शाह ने खुद ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी थी।

उन्होंने बताया था कि शुरुआती लक्षण दिखने पर उन्होंने कोविड टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। साथ ही उन्होंने बताया था कि उनकी तबीयत ठीक है लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। ट्वीट में उन्होंने उन सभी लोगों से खुद को आइसोलेट करने का अनुरोध किया था जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए थे।

इससे पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदोरिया, मंत्री तुलसी सिलावट और वीडी शर्मा समेत कई नेता कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। यूपी में तो कैबिनेट मंत्री की हालही में कोरोना से मौत भी हुई है।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें