दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) को दिल का दौरा पड़ा (Heart Attack) है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीने में दर्द के बाद 23 अक्टूबर को उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Kapil Dev

फाइल फोटो।

कपिल देव (Kapil Dev) के हार्ट अटैक की खबर के बाद सोशल मीडिया पर हर्षा भोगले और आकाश चोपड़ा समेत कई दिग्गजों ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ की है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) को दिल का दौरा पड़ा (Heart Attack) है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीने में दर्द के बाद 23 अक्टूबर को उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया। हार्ट में ब्लॉकेज के कारण कपिल देव की एंजियोप्लास्टी हुई है।

डॉक्टर्स के मुताबिक, कपिल देव की हालत स्थिर है। फिलहाल वह खतरे से बाहर हैं। कपिल देव 61 साल के है। हार्ट अटैक की खबर के बाद सोशल मीडिया पर अनिल कुंबले, शिखर धवन, हर्षा भोगले और आकाश चोपड़ा समेत कई दिग्गजों ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ की है। सोशल मीडिया पर भी फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

अगले हफ्ते होगा अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पियो का भारत दौरा, चीन से पैदा हुए खतरों पर करेंगे चर्चा

लॉकडाउन में कपिल देव का नया लुक सामने आया था। उन्होंने सिर के पूरे बाल कटवा लिए थे। लेकिन उन्होंने दाढ़ी नहीं हटाई थी। इस कारण वह बिल्कुल नए अंदाज में दिख रहे थे। 

ये भी देखें-

बता दें कि 16 साल तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में धमाल मचाने वाले कपिल देव (Kapil Dev) की गिनती दुनिया के बड़े ऑलराउंडर्स में होती है। एशिया में बल्लेबाजों की मन माफिक पिचों पर भी उनकी स्विंग गेंदों का जलवा दिखता था। उन्होंने साल 1994 में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें