यूपी के पूर्व सीएम और राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह पंचतत्व में विलीन, बेटे राजवीर ने दी मुखाग्नि

यूपी के पूर्व सीएम और राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह आज पंचतत्व में विलीन हो गए। बुलंदशहर के नरौरा के बंसी घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया।

Kalyan Singh

कल्याण सिंह (Kalyan Singh) का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया। उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा। ऐसे में उनकी अंतिम यात्रा के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए।

बुलंदशहर: यूपी के पूर्व सीएम और राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह (Kalyan Singh) आज पंचतत्व में विलीन हो गए। बुलंदशहर के नरौरा के बंसी घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके बेटे राजवीर सिंह ने उन्हें मुखाग्नि दी।

कल्याण सिंह के अंतिम संस्कार में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी, यूपी के सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी समेत कई प्रमुख राजनेता मौजूद रहे।

छत्तीसगढ़: सुकमा और दंतेवाड़ा में एक-एक लाख के दो इनामी नक्सली गिरफ्तार, इनमें से एक ने किया था कलेक्टर को अगवा

कल्याण सिंह का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया। उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा। ऐसे में उनकी अंतिम यात्रा के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए।

गृह मंत्री अमित शाह ने कल्याण सिंह के बेटे को सांत्वना दी। इस दौरान शाह को देखकर कल्याण सिंह के बेटे भावुक हो गए और रोने लगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें