पत्रकार ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री से पूछा- ओसामा बिन लादेन शहीद था या आतंकी? मिला ये जवाब

अलकायदा का सरगना रहा ओसामा बिन लादेन शहीद था या आतंकी? ये सवाल इस समय चर्चा में बना हुआ है और इसकी वजह हैं पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी।

Osama bin Laden

टोलो न्यूज के साथ बातचीत में पत्रकार ने कुरैशी से पूछा था कि ओसामा बिन लादेन (Osama bin Laden) शहीद था कि आतंकी? तो इस सवाल का सीधा जवाब देने की बजाय कुरैशी हकलाने लगे।

काबुल: अलकायदा का सरगना रहा ओसामा बिन लादेन (Osama bin Laden) शहीद था या आतंकी? ये सवाल इस समय चर्चा में बना हुआ है और इसकी वजह हैं पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी।

दरअसल एक न्यूज वेबसाइट को पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने इंटरव्यू दिया है, जिसके बाद से कुरैशी लोगों के निशाने पर हैं।

टोलो न्यूज के साथ बातचीत में पत्रकार ने कुरैशी से पूछा था कि ओसामा बिन लादेन (Osama bin Laden) शहीद था कि आतंकी? तो इस सवाल का सीधा जवाब देने की बजाय कुरैशी हकलाने लगे थे। इसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। बाद में कुरैशी ने इस सवाल का जवाब नहीं दिया और कहा कि मैं इस सवाल को छोड़ता हूं।

छत्तीसगढ़: नारायणपुर में डीआरजी टीम का बड़ा कारनामा, अलग-अलग मुठभेड़ में 2 नक्सलियों को मार गिराया

वहीं कुरैशी ने इमरान खान द्वारा लादेन को शहीद कहे जाने के मुद्दे पर कहा कि ये बयान अप्रासंगिक था और मीडिया ने इसे प्रचारित किया।

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के पीएम इमरान खान संसद में ओसामा बिन लादेन को शहीद कह चुके हैं। जिसके बाद उनकी बहुत आलोचना हुई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें