जम्मू-कश्मीर: एनकाउंटर में 3 आतंकी ढेर, 2 आतंकियों को भगा रहा डीएसपी अरेस्ट

Terrorists

Jammu and Kashmir Police on Saturday arrested decorated police officer Davinder Singh along with two terrorists.

पुलवामा जिले में पुलिस तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकवादियों (Terrorists) को मार गिराया गया। वहीं जम्मू पुलिस का एक डीएसपी 2 आतंकवादियों (Terrorists) को शोपियां इलाके से दिल्ली की तरफ ले जाते हुए गिरफ्तार किया गया।

Terrorists
Jammu and Kashmir Police on Saturday arrested decorated police officer Davinder Singh along with two terrorists

जम्मू–कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को तड़के तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। सूत्रों ने बताया कि तराल के गुशलनपारा जंगलों में आतंकवादियों (Terrorists) के छिपे होने की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल‚ जम्मू–कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के विशेष अभियान दल ने तड़के संयुक्त तलाशी अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल जंगल में एक विशेष स्थान की ओर बढ़ रहे थे‚ तभी वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरु कर दी और इसके बाद मुठभेड़ शुरु हो गई। मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकवादी मारे गये।

आतंकवादियों (Terrorists) के साथ कथित संलिप्तता को लेकर रविवार को जम्मू कश्मीर पुलिस के एक उपाधीक्षक (ड़ीएसपी) और दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया। अधिकारियों ने बताया कि वर्तमान में हवाई अड्ड़े पर तैनात डीएसपी देविंदर सिंह को नवीद बाबू और अलताफ नाम के आतंकवादियों के साथ शनिवार को हिरासत में लिया गया था।

इतिहास में आज का दिन – 13 जनवरी

उन्होंने बताया कि पुलिस अधिकारी पर आरोप है कि वह आतंकवादियों (Terrorists) को शोपियां इलाके से संभवतः दिल्ली की तरफ ले जा रहा था। दक्षिण कश्मीर के पुलिस उप महानिरीक्षक अतुल गोयल अभियान की निगरानी कर रहे थे और कुलगाम के मीर बाजार में एक पुलिस बेरिकेड़ पर कार को पकडा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक डीएसपी पर डीआईजी अपना आपा खो बैठे। अधिकारियों ने बताया कि कार से दो एके 47 राइफलें जब्त की गईं। उनके आवास पर भी तलाशी ली गई और पुलिस ने कथित तौर पर दो पिस्तौलें तथा एक एके 47 राइफल जब्त की।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें