Jharkhand: पश्चिम सिंहभूम में हार्डकोर नक्सली चढ़ा पुलिस के हत्थे, PLFI एरिया कमांडर के साथ करता था काम

झारखंड (Jharkhand) की पश्चिम सिंहभूम जिला पुलिस को नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ सफलता मिली है। पुलिस ने एक हार्डकोर नक्सली (Naxalite) को गिरफ्तार कर लिया है।

Naxalite

सांकेतिक तस्वीर।

यह नक्सली (Naxalite) पीएलएफआई (PLFI) नक्सली संगठन के एरिया कमांडर हरसिंह सांडी पूर्ति के साथ मिलकर काम करता है और खेल मैदान के पास ठेकेदार से लेवी वसूलने के लिए इकट्ठा हुए थे।

झारखंड (Jharkhand) की पश्चिम सिंहभूम जिला पुलिस (Police) को नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ सफलता मिली है। पुलिस ने एक हार्डकोर नक्सली (Naxalite) को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार नक्सली पीएलएफआई (PLFI) के एरिया कमांडर मोदी उर्फ हरसिंह सांडी पूर्ति के साथ मिलकर काम करता था।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मोदी उर्फ हरसिंह सांडी पूर्ति लडावली गांव में हॉकी खेल मैदान के पास अन्य सदस्यों को इकट्ठा कर किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा है। जिसके बाद बंदगांव थाना प्रभारी ने सशस्त्र बल के साथ मिलकर छापेमारी की।

Madhya Pradesh: यूपी-बिहार बॉर्डर के बाद अब एमपी की नदी में दिखीं तैरती लाशें, मचा हड़कंप

पुलिस के मौके पर पहुंचते ही हॉकी खेल मैदान के पास बैठे पांच लोग भागने लगे। पुलिस ने खदेड़कर एक व्यक्ति को पकड़ा, जिसने अपना नाम मंगरा चंपिया बताया। वह बंदगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत कातिदिरी का रहने वाला है।

ये भी देखें-

उसने पुलिस को बताया कि वह पीएलएफआई नक्सली संगठन के एरिया कमांडर हरसिंह सांडी पूर्ति के साथ मिलकर काम करता है और खेल मैदान के पास ठेकेदार से लेवी वसूलने के लिए इकट्ठा हुए थे। पूछताछ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार नक्सली (Naxalite) को जेल भेज दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें