झारखंड: यूएस मेड राइफल के साथ TSPC का नक्सली गिरफ्तार, 2680 कारतूस बरामद

झारखंड में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। चतरा पुलिस ने टीएसपीसी के एक नक्सली को गिरफ्तार किया है।

Naxalites

नक्सली (Naxalites) अरविंद गंझू के घर से यूएस मेड 30 एमआई का एक राइफल, जीरो प्वाइंट 315 बोर का एक राइफल, 2680 राउंड जिंदा गोली बरामद की। इस दौरान हमने नक्सली अरविंद गंझू को गिरफ्तार किया।

रांची: झारखंड में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। चतरा पुलिस ने टीएसपीसी के एक नक्सली को गिरफ्तार किया है। उसके पास से यूएस मेड राइफल और 2680 कारतूस बरामद हुए हैं।

गिरफ्तार नक्सली की पहचान अरविंद गंझू के रूप में हुई है और वह लावालौंग थाना क्षेत्र के टिकदा गांव का रहने वाला है। एसपी ऋषभ कुमार झा ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी।

देश-विदेश में स्वदेशी तेजस की धूम, एयरो शो के पहले ही दिन 48 हजार करोड़ की हुई डील

उन्होंने बताया कि सूचना मिली थी कि लावालौंग थाना क्षेत्र के टिकदा गांव के खाखर टोला में टीएसपीसी के उग्रवादियों ने बड़ी संख्या में कारतूस और हथियार छिपा रखे हैं। इसके बाद हमने छापेमारी अभियान चलाया और अरविंद गंझू के घर से यूएस मेड 30 एमआई का एक राइफल, जीरो प्वाइंट 315 बोर का एक राइफल, 2680 राउंड जिंदा गोली बरामद की। इस दौरान हमने नक्सली अरविंद गंझू को गिरफ्तार किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें