झारखंड: पलामू में एसपी ने किया शहीद अंगेश की प्रतिमा का अनावरण, भावुक पत्नी हुईं बेहोश

झारखंड के पलामू जिले के बरवाडीह में एसपी चन्दन कुमार सिन्हा ने मंगलवार को शहीद अंगेश कुमार मेहता की प्रतिमा का अनावरण किया।

Palamu

Palamu: शहीद अंगेश कुमार मेहता पलामू जिले के मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र के बरवाडीह गांव के निवासी थे। वह 17 जनवरी 2016 को हुसैनाबाद के काला पहाड़ी क्षेत्र में उग्रवादियों से हुई मुठभेड़ में शहीद हो गए थे।

पलामूः झारखंड के पलामू (Palamu) जिले के बरवाडीह में एसपी चन्दन कुमार सिन्हा ने मंगलवार को शहीद अंगेश कुमार मेहता की प्रतिमा का अनावरण किया। इस मौके पर शहीद की पत्नी और उनका परिवार भावुक दिखे। शहीद की पत्नी तो इस दौरान बेहोश भी हो गईं।

हालांकि एसपी चन्दन कुमार सिन्हा ने शहीद की पत्नी और परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि शहीद कभी नहीं मरता है, वो हमेशा अमर रहता है। देश और समाज की रक्षा करते हुए अपना बलिदान देना ही हम पुलिसवालों की असली सेवा है।

Coronavirus: देश में संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 3 करोड़ 22 लाख के पार, दिल्ली में बीते 24 घंटे में हुई 4 मौतें

बता दें कि शहीद अंगेश कुमार मेहता पलामू जिले के मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र के बरवाडीह गांव के निवासी थे। वह 17 जनवरी 2016 को हुसैनाबाद के काला पहाड़ी क्षेत्र में उग्रवादियों से हुई मुठभेड़ में शहीद हो गए थे।

शहीद की प्रतिमा अनावरण के मौके पर एसपी चन्दन कुमार सिन्हा ने कहा कि शहीद अंगेश कुमार मेहता जैसे वीरों की वजह से वह दिन जरूर आएगा, जब पलामू समेत पूरा झारखंड नक्सल मुक्त होगा।

एसपी ने शहीद के परिजनों को ये भरोसा दिलाया कि पलामू पुलिस के पदाधिकारी व जवान हमेशा उनके साथ हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें