झारखंड: सरायकेला के एसपी पहुंचे हार्डकोर नक्सली महाराज प्रमाणिक के घर, मां-पिता से कही ये बात

एसपी ने नक्सली (Naxalites) के माता-पिता को होली की मिठाई दी और शुभकामनाएं दीं। एसपी अर्शी ने नक्सली के माता-पिता से कहा कि वह अपने बेटे को समझाएं।

Saraikela SP

एसपी ने नक्सली (Naxalites) के माता-पिता को होली की मिठाई दी और शुभकामनाएं दीं। इसके अलावा एसपी अर्शी ने नक्सली के माता-पिता से कहा कि वह अपने बेटे को समझाएं और सरेंडर करने के लिए मनाएं।

सरायकेला: झारखंड में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच खबर मिली है कि कोल्हान प्रमंडल के सरायकेला- खरसावां के एसपी मो.अर्शी हार्डकोर नक्सली महाराजा प्रमाणिक के घर दारुदा पहुंचे हैं।

इस दौरान एसपी ने नक्सली (Naxalites) के माता-पिता को होली की मिठाई दी और शुभकामनाएं दीं। इसके अलावा एसपी अर्शी ने नक्सली के माता-पिता से कहा कि वह अपने बेटे को समझाएं और सरेंडर करने के लिए मनाएं।

Holi Bhai Dooj 2021: आज है भाई दूज, जानें इसका महत्व और शुभ मुहूर्त

एसपी ने नक्सली के माता-पिता को नक्सलियों के लिए तैयार सरकार की पुनर्वास नीति के बारे में भी बताया और मुख्यधारा में लौटने के फायदे बताए। बता दें कि हार्डकोर नक्सली महाराज प्रमाणिक पर राज्य सरकार ने 10 लाख रुपए का इनाम रखा है।

हालांकि एसपी अर्शी ने इस दौरान कहा कि कोई भी माता-पिता नहीं चाहता कि उनका बेटा नक्सलवाद के रास्ते पर जाए। सभी ये चाहते हैं कि उनका बेटा एक बेहतर जीवन जिए। ये बहुत दुखद होता है, जब कोई नक्सलवाद के दलदल में फंसता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें