झारखंड: देवघर पुलिस ने ऑनलाइन ठगी गिरोह का किया पर्दाफाश, 6 साइबर अपराधियों को किया गिरफ्तार

देवघर जिले के सारवां थाना क्षेत्र के ग्राम- ललुवाडीह, पहारिया व नगर थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर मोहल्ले में छापेमारी करके 6 साइबर अपराधियों (Cyber Criminals) को गिरफ्तार किया गया।

Six Cyber Criminals arrested in Deoghar

झारखंड के देवघर में जिला पुलिस ने 6 कथित साइबर अपराधियों (Cyber Criminals) को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों के पास से पुलिस ने 16 मोबाइल फोन, 22 सिम और दो एटीएम कार्ड बरामद किए हैं।

जम्मू कश्मीर: बीजेपी नेता की हत्या करने वाले दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया, हथियार व गोला बारुद भी बरामद

पुलिस उपाधीक्षक (साइबर) सुमित प्रसाद ने के अनुसार, देवघर जिले के सारवां थाना क्षेत्र के ग्राम- ललुवाडीह, पहारिया व नगर थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर मोहल्ले में छापेमारी करके 6 साइबर अपराधियों (Cyber Criminals) को गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी मुख्य रूप से लॉटरी के नाम पर झांसा देकर ऑनलाइन ठगी करने का काम करते थे।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, गिरफ्तार आरोपियों (Cyber Criminals) की पहचान सारवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत ललुवाड़ी ग्राम निवासी 19 वर्षीय बसरूद्दीन अंसारी और 21 वर्षीय फुरकान अंसारी, पहरिया गांव निवासी 19-19 वर्षीय गुलशन दास और गौतम दास, सोनाराठाढी थानाक्षेत्र के खपचोवा ग्राम निवासी 19 वर्षीय केशव कान्त कुमार और गिरिडीह जिले के जमुआ थाना क्षेत्र के जरीडीह ग्राम निवासी 23 वर्षीय अजय कुमार वर्मा के रुप में हुई है। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें