झारखंड: सुरक्षाबलों ने झुमरा पहाड़ पर की छापेमारी, भारी मात्रा में नक्सली सामान बरामद

26 जनवरी को सर्च ऑपरेशन के दौरान सीआरपीएफ एवं जिला पुलिस बल के जवानों को जंगलों से नक्सलियों की वर्दी और दैनिक कार्यों में उपयोग होने वाली सामग्री बरामद हुई है।

Naxalites

नक्सलियों (Naxalites) को इस छापेमारी की भनक लग गई थी, इसलिए वह भाग निकले। सीआरपीएफ 26वीं बटालियन के डिप्टी कमांडेंट पंकज मिश्रा ने कहा कि जंगल में नक्सली गतिविधि की सूचना मिली थी। इसके आधार पर सर्च अभियान चलाया गया और नक्सली सामग्री बरामद हुई।

बेरमो: झारखंड में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। ताजा मामला चतरोचट्टी थाना क्षेत्र के झुमरा पहाड़ स्थित मुरपा के जंगलों का है।

26 जनवरी को सर्च ऑपरेशन के दौरान सीआरपीएफ एवं जिला पुलिस बल के जवानों को जंगलों से नक्सलियों (Naxalites) की वर्दी और दैनिक कार्यों में उपयोग होने वाली सामग्री बरामद हुई है।

भारतीय वायुसेना के बेड़े में जुड़े 3 और राफेल विमान, पाकिस्तान और चीन को देंगे मुंहतोड़ जवाब

हालांकि नक्सलियों को इस छापेमारी की भनक लग गई थी, इसलिए वह भाग निकले। सीआरपीएफ 26वीं बटालियन के डिप्टी कमांडेंट पंकज मिश्रा ने कहा कि जंगल में नक्सली गतिविधि की सूचना मिली थी। इसके आधार पर सर्च अभियान चलाया गया और नक्सली सामग्री बरामद हुई।

पंकज मिश्रा ने बताया कि इस क्षेत्र में लगातार नक्सली गतिविधियों की सूचना मिल रही थी, इसी को ध्यान में रखते हुए सर्च ऑपरेशन चलाया। उन्होंने कहा कि नक्सलियों के नापाक मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें