झारखंड: नक्सलियों को पकड़ने के लिए बस्तीकुल्ही गांव में छापेमारी, भाग निकला नक्सली कमांडर कृष्णा हांसदा

झारखंड में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच खबर मिली है कि नक्सली कमांडर कृष्णा हांसदा पुलिस को चकमा देकर एक बार फिर भाग निकला है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर

पश्चिमी टुंडी के घोर नक्सल (Naxalites) प्रभावित मनियाडीह थाना क्षेत्र इलाके में नक्सली कमांडर कृष्णा हांसदा की सक्रियता बढ़ी है। इसीलिए पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए अभियान चलाया था, लेकिन वो भाग निकला।

धनबाद: झारखंड में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच खबर मिली है कि नक्सली कमांडर कृष्णा हांसदा पुलिस को चकमा देकर एक बार फिर भाग निकला है।

दरअसल इलाके में नक्सली (Naxalites) गतिविधियां बढ़ने से पुलिस अलर्ट हो गई है। पश्चिमी टुंडी के घोर नक्सल प्रभावित मनियाडीह थाना क्षेत्र इलाके में नक्सली कमांडर कृष्णा हांसदा की सक्रियता बढ़ी है। इसीलिए पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए अभियान चलाया था, लेकिन वो भाग निकला।

बता दें कि खुफिया विभाग ने ये जानकारी दी थी कि नक्सल प्रभावित बस्तीकुल्ही गांव में नक्सलियों द्वारा कब्जा की गई 17 एकड़ जमीन को नक्सली कमांडर कृष्णा हांसदा आम ग्रामीणों के बीच करेगा।

जम्मू कश्मीर: सोपोर मुठभेड़ में मोस्टवांटेड LeT कमांडर सहित दो आतंकी ढेर, कानाचक में पुलिस ने IED लदे ड्रोन को मार गिराया

इसी जानकारी के आधार पर पुलिस और सीआरपीएफ ने मिलकर गुरुवार देर शाम बस्तीकुल्ही गांव की घेराबंदी की। लेकिन नक्सली कमांडर कृष्णा हांसदा अपने दस्ते के साथ भाग निकला।

इस दौरान जवानो ने दर्जनों ग्रामीणों से पूछताछ की लेकिन पूछताछ में ग्रामीणों ने कुछ भी नहीं बताया। फिलहाल अभियान जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें