झारखंड: लाल आतंक के खिलाफ पुलिस लगातार कर रही कार्रवाई, नक्सलियों के मंसूबे हो रहे नाकाम

झारखंड (Jharkhand) में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ पुलिस (Police) लगातार कार्रवाई कर रही है। आला अफसर भी एंटी नक्सल अभियानों (Anti Naxal Operation) पर नजर रख रहे हैं।

Naxalites

एंटी नक्सल अभियानों के तहत ही सीरियल केन बम बरामद हुए हैं। नक्सलियों (Naxalites) के मंसूबे कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। इलाके में लगातार कार्रवाई चल रही है।

झारखंड (Jharkhand) में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ पुलिस (Police) लगातार कार्रवाई कर रही है। आला अफसर भी एंटी नक्सल अभियानों (Anti Naxal Operation) पर नजर रख रहे हैं। इसी कड़ी में 15 सितंबर को कोल्हान डीआईजी असीम विक्रांत मिंज शहर पहु्ंचे। डीआईजी ने एसएसपी सभागार में सभी डीएसपी के साथ बैठक की।

डीआईजी ने कहा कि हाल के दिनों में पुलिस की ओर से की जा रही लगातार कार्रवाई का नतीजा है कि नक्सली पीछे हट रहे हैं। एंटी नक्सल अभियानों के तहत ही सीरियल केन बम बरामद हुए हैं। नक्सलियों (Naxalites) के मंसूबे कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। तीनों जिलों में लगातार कार्रवाई चल रही है।

पंजाब: भारतीय सीमा में फिर घुसा पाकिस्तानी ड्रोन, BSF जवानों ने फायरिंग कर भगाया

मीडिया से बातचीत के दौरान डीआईजी ने कहा कि आपराधिक घटनाओं में कई लोग पकड़े गए हैं। जिस तरह से वारदात होती है, उसमें कार्रवाई भी की जाती है। अभी भी कई सरगना पकड़ से दूर हैं, पर वैसे लोगों को पकड़ने के लिए जिस तरह से टीम काम कर रही है, उससे वे जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

ये भी देखें-

डीआईजी ने बताया कि उनकी इस विजिट का मकसद हाईकोर्ट की ओर से की जा रही पुराने मामलों की मॉनिटरिंग का रिव्यू करना था। इस दौरान डीआईजी ने पुलिस अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें