‘सिर्फ सच’ का असर; लातेहार में वाहन जलाने की खबर पर जागी पुलिस, ट्वीट कर SP को दिया कार्रवाई का आदेश

‘सिर्फ सच’ की खबर पर संज्ञान लेते हुए झारखंड पुलिस (Jharkhand Police) ने कार्रवाई की है। दरअसल, झारखंड के नक्सल प्रभावित लातेहार जिले में PLFI के नक्सलियों द्वारा मचाए गए उपद्रव पर सिर्फ सच ने एक खबर प्रकाशित की थी।

Jharkhand Police

Jharkhand Police

‘सिर्फ सच’ की खबर पर संज्ञान लेते हुए झारखंड पुलिस (Jharkhand Police) ने कार्रवाई की है। दरअसल, झारखंड के नक्सल प्रभावित लातेहार जिले में PLFI के नक्सलियों द्वारा मचाए गए उपद्रव पर ‘सिर्फ सच’ ने एक खबर प्रकाशित की थी। इस खबर को पढ़ने के बाद झारखंड पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लातेहार पुलिस अधीक्षक को इस मामले में जरूरी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

Jharkhand Police

गौरतलब है कि नक्सल प्रभावित लातेहार जिले के महुआडांड थाना क्षेत्र में 24 फरवरी की रात नक्सली (Naxalites) संगठन पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (PLFI) के सदस्यों ने सड़क निर्माण में लगे वाहन को आग के हवाले कर दिया था। हालांकि, इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ था। 

 

जानकारी के मुताबिक, एक निजी कंपनी द्वारा कुरूंद से चंपा गांव तक सड़क निर्माण का कार्य कराया जा रहा है। 24 फरवरी की रात चंपा गांव में पीएलएफआई (PLFI) के 8-10 सशस्त्र नक्सलियों ने धावा बोलकर वहां एक हाईवा (डंपर) में आग लगा दी और फरार हो गए थे। ‘सिर्फ सच’ ने यह खबर प्रकाशित किया था, जिस पर संज्ञान लेते हुए झारखंड पुलिस (Jharkhand Police) ने ट्वीट कर लातेहार पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिया है।

पढ़ें: लातेहार में PLFI के नक्सलियों ने मचाया उत्पात, सड़क निर्माण में लगे वाहन को लगाई आग

यह भी पढ़ें