झारखंड: PLFI सुप्रीमो और उसके साथी नक्सलियों को है महंगी बाइकों का शौक, ऐसे हुआ खुलासा

खूंटी पुलिस ने झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम में नक्सलियों से मुठभेड़ के बाद जो सामान बरामद किया है, उसमें एक से बढ़कर एक बाइक के मॉडल हैं।

PLFI

शुक्रवार को पीएलएफआई (PLFI) के जोनल कमांडर और 10 लाख के इनामी शनिचर सुरीन को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया था। इस मुठभेड़ में पीएलएफआई के सुप्रीमो दिनेश गोप समेत 16-17 की संख्या में नक्सली थे।

चाईबासा: नक्सलियों के बारे में अक्सर सुना जाता है कि वे तो अभावों में रहते हैं, जंगल में कौन सा लक्जरी लाइफ जी सकेंगे। लेकिन जो ताजा मामला सामने आया है, वो ऐसा कहने वालों का मुंह बंद कर देगा।

खूंटी पुलिस ने झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम में नक्सलियों से मुठभेड़ के बाद जो सामान बरामद किया है, उसमें एक से बढ़कर एक बाइक के मॉडल हैं। ये वो बाइकें हैं, जिनपर नक्सली बड़े रौब के साथ चलते थे।

भारतीय नौसेना में शामिल हुआ दुनिया का सबसे एडवांस हेलीकॉप्टर, दुश्मनों का काल है ये ‘रोमियो’

बता दें कि शुक्रवार को पीएलएफआई (PLFI) के जोनल कमांडर और 10 लाख के इनामी शनिचर सुरीन को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया था। इस मुठभेड़ में पीएलएफआई के सुप्रीमो दिनेश गोप समेत 16-17 की संख्या में नक्सली थे। लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर ये नक्सली भाग निकले।

खूंटी के एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि इस नक्सली 8 बाइकों से आए थे। पुलिस ने इन बाइकों को जब्त कर लिया है। इसमें दिनेश गोप की बाइक रॉयल इंफिल्ड भी है। वह इसी बाइक पर घूमता था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें