झारखंड: गिरिडीह में कोरोना के खिलाफ एकजुट हुई जनता, सिविल सोसाइटी के लोग कर रहे प्रशासन की मदद

Jharkhand: प्रशासन इस बात का बिल्कुल ध्यान रख रहा है कि कोरोना गाइडलाइन्स का पूरी तरह से पालन हो और जनता को समय से इलाज मिले।

Jharkhand

Jharkhand: उपायुक्त ने कहा कि इस विकट हालात में कोरोना से लड़ाई में जिले के सिविल सोसाइटी के सदस्य आगे आ रहे हैं और उनका सहयोग मिल रहा है। इसी तरह कोरोना के खिलाफ लड़ाई को जीता जा सकता है।

गिरिडीह: झारखंड (Jharkhand)  में कोरोना लगातार बढ़ रहा है, ऐसे में प्रशासन लगातार इस बात की कोशिश कर रहा है कि जनता को किसी तरह की परेशानी ना हो।

प्रशासन इस बात का बिल्कुल ध्यान रख रहा है कि कोरोना गाइडलाइन्स का पूरी तरह से पालन हो और जनता को समय से इलाज मिले।

ऐसे माहौल में गिरिडीह के सिविल सोसाइटी के लोग भी प्रशासन की मदद के लिए आगे आए हैं। इस बात की जानकारी गिरिडीह के उपायुक्त ने दी है।

भारत में मिला कोरोना वायरस का वैरिएंट टेंशन बढ़ाने वाला, WHO ने कही ये बात

इसी के तहत मंगलवार को उपायुक्त कार्यालय में शिवम आयरन एण्ड स्टील कंपनी लिमिटेड, गिरिडीह के डायरेक्टर प्रमोद कुमार अग्रवाल ने उपायुक्त-सह जिला दंडाधिकारी को टेस्टिंग/जांच के लिए कुल 3000 आरटीपीसीआर किट और 200 पीपीई किट मुहैया कराई हैं।

इस पर उपायुक्त ने कहा कि इस विकट हालात में कोरोना से लड़ाई में जिले के सिविल सोसाइटी के सदस्य आगे आ रहे हैं और उनका सहयोग मिल रहा है। इसी तरह कोरोना के खिलाफ लड़ाई को जीता जा सकता है। उन्होंने ये भी बताया कि कोविड-19 का वैक्सीनेशन और टेस्टिंग बड़े पैमाने पर किया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें