झारखंड: पलामू से TPC एरिया कमांडर समेत दो गिरफ्तार, हथियार जब्त

झारखंड के पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र से टीपीसी (तृतीय प्रस्तुति कमिटी) के एरिया कमांडर समेत दो उग्रवादियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

TPC

जितेंद्र यादव और साबीर अंसारी नाम के दो TPC नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है।

झारखंड के पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र से टीपीसी (तृतीय प्रस्तुति कमिटी) के एरिया कमांडर समेत दो नक्सलियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जितेंद्र यादव और साबीर अंसारी नाम के दो TPC नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है। इन उग्रवादियों ने दो दिन पहले खजूरी के इलाके में पुल निर्माण स्थल पर हमला किया था।

TPC
पलामू से गिरफ्तार TPC के नक्सली।

झारखंड के पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र से टीपीसी (तृतीय प्रस्तुति कमिटी) के एरिया कमांडर समेत दो उग्रवादियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जितेंद्र यादव और साबीर अंसारी नाम के दो TPC नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है। इन उग्रवादियों ने दो दिन पहले खजूरी के इलाके में पुल निर्माण स्थल पर हमला किया था। बता दें कि गिरफ्तार नक्सलियों के पास से हथियार जब्त किए गए हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

इस मामले में पलामू के एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। जानकारी के अनुसार, पलामू पुलिस ने टीपीसी TPC के एरिया कमांडर समेद दो उग्रवादियों को गिरफ्तार किया है। इन उग्रवादियों ने 19 दिसंबर की रात छतरपुर के खजुरी-नौडिहा-बाघमारा रोड में बांकी नदी पर बन रहे पुल के पास हमला किया था।

इन्होंने पुल निर्माण कार्य में लगे मुंशी राजेंद्र सिंह और सत्येंद्र सिंह को गिरफ्त में ले लिया था और फिर उनकी दो घंटे तक बेरहमी से पिटाई की थी। साथ ही कहा था कि लेवी देने के बाद ही काम शुरू किया जाए। घटना के बाद दोनों का छतरपुर अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज कराया गया था। इस मामले में पलामू एसपी अजय लिंडा ने टीपीसी के एरिया कमांडर सहित दो और उग्रवादियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

पढ़ें: लातेहार और लोहरदगा के जंगली इलाकों में नक्सली कर रहे बम प्लांट

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें