झारखंड: पलामू पुलिस को बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, एक शख्स गिरफ्तार

Palamu Police अब इस मामले की जांच कर रही है और ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं ये विस्फोटक नक्सलियों के लिए तो नहीं ले जाया जा रहा था।

Palamu Police

पुलिस (Palamu Police) ने बाइक सवार को पकड़ लिया और तलाशी के दौरान बोरे में भरे लगभग 200 पीस जिलेटिन विस्फोटक बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने एक्सीडेंट में घायल सभी लोगों को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया।

झारखंड: पलामू पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने शनिवार रात वाहन चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया है और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पुलिस (Palamu Police) अब इस मामले की जांच कर रही है और ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं ये विस्फोटक नक्सलियों के लिए तो नहीं ले जाया जा रहा था।

दरअसल पलामू जिले की छतरपुर पुलिस शनिवार को देर रात वाहन चेकिंग कर रही थी, उसी दौरान एक बाइक सवार पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस को शक हुआ तो उसने युवक को रुकने के लिए कहा। लेकिन युवक नहीं रुका और बाइक की स्पीड बढ़ा दी। इसी दौरान बाइक, एक साइकिल से टकरा गई और सब सड़क पर गिर गए।

ये भी पढ़ें- भारत-चीन विवाद: पूर्वी लद्दाख में पीएलए सैनिकों के साथ हिंसक झड़पों से दोनों देशों के रिश्तों में आई दरार- विदेश मंत्री

पुलिस ने बाइक सवार को पकड़ लिया और तलाशी के दौरान बोरे में भरे लगभग 200 पीस जिलेटिन विस्फोटक बरामद हुआ।

इसके बाद पुलिस ने एक्सीडेंट में घायल सभी लोगों को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया। इलाज के बाद गिरफ्तार किए गए बाइक सवार से पूछताछ की जा रही है। इस बात का पता भी लगाया जा रहा है कि कहीं इस शख्स का नक्सलियों से तो कोई कनेक्शन नहीं है।

पलामू के एसपी संजीव कुमार ने इस मामले की जांच में कई सीनियर अधिकारियों को लगाया है।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें