झारखंड: हार्डकोर नक्सली सुखराम से पूछताछ कर रही NIA, लांजी गांव में हुई मुठभेड़ से जुड़ा है मामला

झारखंड में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच खबर मिली है कि चाईबासा के लांजी गांव में हुई मुठभेड़ मामले में नक्सली सुखराम से NIA पूछताछ कर रही है।

NIA

NIA ने नक्सली सुखराम को 6 दिन के लिए रिमांड पर लिया है। उसके बयान के आधार पर पुलिस कई इलाकों में छापेमारी कर रही है। पूछताछ के दौरान नक्सली सुखराम ने संगठन के कई कच्चे चिट्ठे खोले हैं।

चाईबासा: झारखंड में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच खबर मिली है कि चाईबासा के लांजी गांव में हुई मुठभेड़ मामले में नक्सली सुखराम से NIA पूछताछ कर रही है। बता दें कि इस मुठभेड़ में 3 जवान शहीद हुए थे और इस मामले में नक्सली अनिल दा समेत दर्जनों नक्सलियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था।

NIA ने नक्सली सुखराम को 6 दिन के लिए रिमांड पर लिया है। उसके बयान के आधार पर पुलिस कई इलाकों में छापेमारी कर रही है। पूछताछ के दौरान नक्सली सुखराम ने संगठन के कई कच्चे चिट्ठे खोले हैं। उसने ये भी बताया है कि वह किन जगहों पर रुका करता था।

झारखंड: जमशेदपुर पुलिस ने एक बड़ी नक्सली योजना को किया विफल, सड़क पर बिछाए गए 14 लैंड माइंस बरामद

वहीं झारखंड पुलिस नक्सलियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। पुलिस का कहना है कि बारिश का मौसम खत्म होते ही अभियान को तेज किया जाएगा और सीआरपीएफ के साथ ज्वाइंट ऑपरेशन लॉन्च किए जाएंगे।

पुलिस ने इस ऑपरेशन के लिए जगुआर की टीम को भी तैयार रहने के लिए कहा है। पुलिस का कहना है कि नक्सलियों को जड़ से खत्म करने की पूरी कोशिश की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें