झारखंड: एक करोड़ के इनामी नक्सली ने पूर्व बीडीओ से मांगी 5 लाख की रंगदारी, दहशत में परिवार

रांची के लालपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले पूर्व बीडीओ राहुल कुमार को नक्सली (Naxalites) परेशान कर रहे हैं। बीडीओ से 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है।

Jharkhand Police

सांकेतिक तस्वीर

नक्सलियों (Naxalites) ने एक करोड़ के इनामी नक्सली कमांडर राम मांझी के नाम पर पूर्व बीडीओ से 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगी है। पूर्व बीडीओ ने रांची के लालपुर थाने में ये मामला दर्ज करवाया है।

रांची: झारखंड में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है, लेकिन फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी का नतीजा है कि रांची में एक परिवार बेहद दहशत में जी रहा है।

दरअसल रांची के लालपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले तमाड़ के पूर्व बीडीओ राहुल कुमार को नक्सली परेशान कर रहे हैं। नक्सलियों (Naxalites) ने एक करोड़ के इनामी नक्सली कमांडर राम मांझी के नाम पर पूर्व बीडीओ से 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगी है।

Coronavirus: भारत में बीते 24 घंटे में आए कोरोना के इतने नए केस, देखें लेटेस्ट अपडेट

पूर्व बीडीओ ने रांची के लालपुर थाने में ये मामला दर्ज करवाया है। अपनी शिकायत में उन्होंने बताया है कि उन्हें एक अज्ञात नंबर से फोन आया, जिसमें शख्स ने कहा कि वह भाकपा माओवादी का कमांडर राम मांझी है। इसके बाद इस शख्स ने राहुल से 5 लाख रुपए की मांग की और पैसे ना देने पर बुरा परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा।

इस मामले के बाद से पूर्व बीडीओ का परिवार दहशत में है। रांची पुलिस मामले की जांच कर रही है और जिस फोन नंबर से धमकी दी गई, उसकी जांच की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें