झारखंड: लोहरदगा में नक्सलियों का तांडव, सड़क निर्माण में लगे 2 ट्रैक्टर फूंके, मुंशी को किया किडनैप

झारखंड में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला लोहरदगा का है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

कहा जा रहा है कि भाकपा माओवादी के रीजनल कमांडर रविद्र गंझू के दस्ते के हार्डकोर नक्सली (Naxalites) मुनेश्वर गंझू के दस्ते में शामिल 15-20 नक्सलियों ने घटना पर जाकर सड़क निर्माण का काम रोका था और 2 ट्रैक्टरों को आग के हवाले कर दिया था।

लोहरदगा: झारखंड में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला लोहरदगा का है। यहां नक्सलियों (Naxalites) ने सड़क निर्माण में लगे 2 ट्रैक्टरों को फूंक दिया है और मुंशी को अगवा कर लिया है। नक्सली यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने रोड रोलर को भी नाले में धकेल दिया। इस मामले की पुष्टि एसपी प्रियंका मीना ने की है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सड़क निर्माण योजना का काम देख रहे मुंशी मन्नु गुप्ता को नक्सलियों ने पीटा और फिर अपने साथ किडनैप करके ले गए। सूत्रों का कहना है कि मुंशी के जरिए ही नक्सलियों ने ठेकेदार से संपर्क किया था और 40-50 लाख रुपए की लेवी मांगी थी।

जम्मू कश्मीर: रामगढ़ सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहा था एक पाकिस्तानी, BSF ने किया ढेर

कहा जा रहा है कि भाकपा माओवादी के रीजनल कमांडर रविद्र गंझू के दस्ते के हार्डकोर नक्सली मुनेश्वर गंझू के दस्ते में शामिल 15-20 नक्सलियों ने घटना पर जाकर सड़क निर्माण का काम रोका था और 2 ट्रैक्टरों को आग के हवाले कर दिया था।

इस दौरान नक्सलियों ने करीब आधे घंटे तक बेखौफ होकर उत्पात मचाया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें