झारखंड: नक्सलियों ने सोनुआ से चक्रधरपुर के बीच रेलवे ट्रैक उखाड़ा, हावड़ा-मुंबई रेलमार्ग ठप

ताजा मामला ये है कि नक्सलियों ने सोनुआ से चक्रधरपुर के बीच रेलवे ट्रैक को उखाड़ दिया। घटना बीती रात 2 से 3 बजे के बीच की है।

Naxalites

नक्सलियों (Naxalites) ने नक्सलियों ने सोनुआ से चक्रधरपुर के बीच रेलवे ट्रैक को उखाड़ दिया। घटना बीती रात 2 से 3 बजे के बीच की है। इस रेलवे ट्रैक के उखड़ने से हावड़ा-मुंबई रेल मार्ग पर ट्रेनों की आवाजाही ठप हो गई है।

चाईबासा: झारखंड में चलाए जा रहे तमाम नक्सल (Naxalites) विरोधी अभियानों से नक्सली संगठन बौखलाए हुए हैं और लगातार कोई ना कोई घटना को अंजाम देकर अपना वर्चस्व जमाने की कोशिश कर रहे हैं।

ताजा मामला ये है कि नक्सलियों ने सोनुआ से चक्रधरपुर के बीच रेलवे ट्रैक को उखाड़ दिया। घटना बीती रात 2 से 3 बजे के बीच की है।

घटना की पुष्टि चाईबासा के एसपी ने की है। उन्होंने बताया कि नक्सलियों (Naxalites) ने नक्सलियों ने सोनुआ से चक्रधरपुर के बीच रेलवे ट्रैक को उखाड़ दिया। घटना बीती रात 2 से 3 बजे के बीच की है।

चीन ने एक बार फिर दिखाई दुनिया को अपनी ताकत, नौसेना में शामिल किए 3 खूंखार युद्धक जहाज

मिली जानकारी के मुताबिक, इस रेलवे ट्रैक के उखड़ने से हावड़ा-मुंबई रेल मार्ग पर ट्रेनों की आवाजाही ठप हो गई है।

कहा जा रहा है कि नक्सलियों ने आजाद हिंद एक्सप्रेस ट्रेन को निशाना बनाने के लिए ये रेलवे ट्रैक उड़ाया था, लेकिन नक्सलियों के नापाक मंसूबे कामयाब नहीं हो पाए और एक बड़ी घटना होने से बच गई।

मिली जानकारी के मुताबिक, जवानों की अलर्टनेस की वजह से किसी ट्रेन और यात्री को नुकसान नहीं पहुंचा है। बता दें कि नक्सलियों ने आज यानी 26 अप्रैल को भारत बंद बुलाया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें