झारखंड: 6 साल से फरार नक्सली कोरोना की वजह से पकड़ में आया, फिल्मी स्टाइल में हुई गिरफ्तारी

झारखंड में नक्सलियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। ताजा मामला चतरा का है। यहां 6 साल से फरार चल रहे एक नक्सली को फिल्मी अंदाज में गिरफ्तार कर लिया गया है।

Khalistani

सांकेतिक तस्वीर

एसडीओपी अविनाश कुमार ने बताया कि नक्सली (Naxalites) मनीष ने 13 नवंबर 2015 को पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी को नुकसान पहुंचाने के लिए बम प्लांट किया था।

चतरा: झारखंड में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। ताजा मामला चतरा का है। यहां 6 साल से फरार चल रहे एक नक्सली को फिल्मी अंदाज में गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरअसल कोरोना (Naxalites) के बढ़ते प्रकोप से ये नक्सली घबराया हुआ था। इसी वजह से वह चतरा के सदर अस्पताल में कोरोना की जांच करवाने आया। पुलिस को इस बात की जानकारी मिली और फिर इस नक्सली को दबोच लिया गया।

सनसनीखेज खुलासा: बिहार के पंचायत चुनाव मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे कई हार्डकोर नक्सली

नक्सली की पहचान मनीष यादव के रूप में हुई है। उसके खिलाफ कुंदा थाने में मामला दर्ज है। पुलिस काफी समय से उसकी तलाश कर रही थी।

एसडीओपी अविनाश कुमार ने बताया कि नक्सली मनीष ने 13 नवंबर 2015 को पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी को नुकसान पहुंचाने के लिए बम प्लांट किया था। इस मामले में नक्सली मनीष समेत 3 लोग आरोपी थे। जिसमें से एक आरोपी जेल में सजा काट रहा है, एक की मौत हो चुकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें