झारखंड: पलामू में नक्सली संगठन TSPC ने BDO से मांगी लेवी, पुलिस ने शुरू की जांच

Palamu: BDO ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, TSPC के कमांडर नगीना ने BDO से लेवी मांगी है।

Naxal Organization

सांकेतिक तस्वीर।

Palamu: 2 दशक पहले मनातू के बीडीओ भवनाथ झा की भाकपा माओवादी के नक्सली गला रेतकर हत्या कर चुके हैं, ऐसे में इस बार भी बीडीओ की सुरक्षा एक बड़ी जिम्मेदारी है

पलामू: झारखंड में नक्सलियों के खिलाफ लगातार अभियान जारी है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला पलामू (Palamu) का है। यहां नक्सली संगठन TSPC ने मनातू के BDO से लेवी मांगी है।

BDO ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, TSPC के कमांडर नगीना ने BDO से लेवी मांगी है।

Coronavirus: बीते 24 घंटे में देश में आए 1,34,154 नए केस, दिल्ली में एक्टिव मामले हुए 10 हजार से कम

बता दें कि 2 दशक पहले मनातू के बीडीओ भवनाथ झा की भाकपा माओवादी के नक्सली गला रेतकर हत्या कर चुके हैं, ऐसे में इस बार भी बीडीओ की सुरक्षा एक बड़ी जिम्मेदारी है।

गौरतलब है कि झारखंड में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ कड़ी कार्रवाई जारी है। इसके तहत अभी तक कई नक्सली मारे जा चुके हैं और कई ने सरेंडर किया है। इस वजह से नक्सली बौखलाए हुए हैं और नक्सली संगठनों के बीच हड़कंप मचा हुआ है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें