झारखंड: नक्सली कमांडर ने 2 साथी नक्सलियों की हत्या करवाई, पुलिस की पूछताछ में हुआ खुलासा

झारखंड में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला पश्चिमी सिंहभूम जिले का है।

Naxalites

मनोहरपुर पुलिस ने बुधवार को बताया कि इन दोनों नक्सलियों (Naxalites) की हत्या उनके ही साथी नक्सलियों ने की थी। लेवी के ढाई लाख रुपए नक्सली एरिया कमांडर तक नहीं पहुंचाने के कारण इन दोनों नक्सलियों की हत्या की गई।

चाईबासा: झारखंड में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी नक्सली अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला पश्चिमी सिंहभूम जिले का है।

यहां के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र आनंदपुर प्रखंड के सुदूरवर्ती जंगल पतियार में जिन 2 नक्सलियों की हत्या हो गई थी, उसके बारे में एक बड़ा खुलासा हुआ है।

Coronavirus: भारत में कोरोना संक्रमितों के आंकड़े पहुंचे 3 करोड़ 31 लाख के पार, एक दिन में आए इतने केस

मनोहरपुर पुलिस ने बुधवार को बताया कि इन दोनों नक्सलियों की हत्या उनके ही साथी नक्सलियों ने की थी। लेवी के ढाई लाख रुपए नक्सली एरिया कमांडर तक नहीं पहुंचाने के कारण इन दोनों नक्सलियों की हत्या की गई।

नक्सली संगठन PLFI के एरिया कमांडर सुजीत कुमार राम उर्फ साहू जी ने पुलिस के सामने दिए बयान में इस बात को कबूल किया है। साहू के बयान के बाद चलाए गए सर्च ऑपरेशन में पुलिस ने पतियार जंगल से दोनों शवों को भी बरामद कर लिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें