झारखंड: लातेहार पुलिस को मिली बड़ी सफलता, उग्रवादी संगठन JJMP के दो सदस्य गिरफ्तार

झारखंड के लातेहार जिले के महुआटांड़ थाना क्षेत्र में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने उग्रवादी संगठन जेजेएमपी (JJMP) के दो उग्रवादियों (Maoists) को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार उग्रवादियों (Maoists) में राजू राम और नीरज राम शामिल हैं। दोनों महुआटांड़ के ही रहने वाले हैं। पुलिस ने इनके पास से लेवी के रूप में वसूले गये लगभग 20 हजार रुपये समेत मोबाइल और बाइक बरामद किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि जेजेएमपी (JJMP) उग्रवादी संगठन के दो  उग्रवादी एक ठेकेदार से लेवी के पैसे लेने महुआडांड़ मुख्यालय आये हैं।

Maoists
लातेहार पुलिस ने उग्रवादी संगठन जेजेएमपी के जिन दो उग्रवादियों (Maoists) को गिरफ्तार किया है उनें एक है राजू राम और दूसरा नीरज राम। दोनों महुआटांड़ के ही रहने वाले हैं।

इस सूचना पर डीएसपी रतिभान सिंह ने टीम गठित कर छापामारी के लिए भेजा। पुलिस को देखते ही दोनों उग्रवादियों (Maoists) ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने दोनों उग्रवादियों (Maoists) को घेर कर पकड़ लिया।

पढ़ें:- 12 जवानों की हत्या का मामला है दर्ज, पुलिस पर हमला कर हथियार लूटने वाले नक्सली ने किया सरेंडर

गिरफ्तार हुए उग्रवादियों (Maoists) से जब पुलिस ने पूछताछ की तो, दोनों उग्रवादियों (Maoists) ने स्वीकार किया कि वे लोग ठेकेदार से लेवी के पैसे लेने आए थे।

पुलिस ने उग्रवादियों (Maoists) के पास से लेवी के पैसे भी बरामद कर लिये हैं। उग्रवादियों (Maoists) ने पुलिस को कई महत्वपूर्ण जानकारियां भी दी है, जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here