लातेहार पुलिस को मिली सफलता, लेवी वसूलने आए 2 अपराधियों को पैसे के साथ धर दबोचा

झारखंड के लातेहार जिले में लेवी वसूलने आये सुजीत सिन्हा और अमन साहू गिरोह के दो अपराधियों (Criminals) को लातेहार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों अपराधियों (Criminals) की गिरफ्तारी सदर थाना क्षेत्र के चटनाही चौक से की गयी। गिरफ्तार अपराधियों (Criminals) में आनंद कुमार सानकर उर्फ राहुल सानकर और चंदन कुमार साव हैं। दोनों रामगढ़ जिला के पतरातू के रहनेवाले हैं। अपराधियों (Criminals) के पास से रंगदारी के दो लाख सत्तर हजार (2,70,000) रुपये नगद व तीन मोबाइल बरामद किये गये हैं।

Criminals

सुजीत सिन्हा और अमन साहू द्वारा लगातार व्हाट्सएप कॉलिंग व मैसेज कर व्यवसायियों और ठेकेदारों को धमकी दी जा रही थी। रंगदारी की रकम नहीं देने पर गोलीबारी की भी घटना इनके गिरोह द्वारा की जा चुकी है।

पढ़ें- 12 नक्सलियों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा चलाने हेतु सरकार से मांगी गई अनुमति

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी लातेहार के अलावे धनबाद, हजारीबाग, रामगढ़ व चतरा जिले में घटना को अंजाम दे रहे थे।

लातेहार एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि सुजीत सिन्हा और अमन साहू गिरोह के अपराधी लेवी वसूलने आने वाले हैं। मिली गुप्त सूचना के आधार पर एक पुलिस टीम का गठन किया गया।

पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए सदर थाना क्षेत्र के चटनाही चौक के पास से दोनों अपराधियों (Criminals) को गिरफ्तार कर लिया।

<

p style=”text-align: justify;”>गौरतलब हो कि महज एक सप्ताह पूर्व गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here