Jharkhand: हजारीबाग से PLFI के दो नक्सली पुलिस के हत्थे चढ़े, रंगदारी के लिए दे रहे थे धमकी

झारखंड (Jharkhand) के हजारीबाग में पुलिस को नक्सलियों (Naxals) के खिलाफ सफलता मिली है। जिले में पुलिस ने पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (PLFI) के दो नक्सलियों (Naxalites) को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

हजारीबाग के पुलिस अधीक्षक कार्तिक एस के अनुसार, पीएलआफआई (PLFI) के दोनों नक्सलियों (Naxalites) को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 12 सितंबर की रात को धर दबोचा।

झारखंड (Jharkhand) के हजारीबाग में पुलिस को नक्सलियों (Naxals) के खिलाफ सफलता मिली है। जिले में पुलिस ने पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (PLFI) के दो नक्सलियों (Naxalites) को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। जानकारी के मुताबिक, ये नक्सली ऑयल एंड नेचुरल गैस कार्पोरेशन (ओएनजीसी) के अधिकारियों को रंगदारी देने के लिए लगातार धमकियां दे रहे थे।

हजारीबाग के पुलिस अधीक्षक कार्तिक एस के अनुसार, पीएलआफआई (PLFI) के दोनों नक्सलियों को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 12 सितंबर की रात को धर दबोचा।

बिहार: सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बैकफुट पर आए नक्सली, अब रच रहे ये साजिश

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार नक्सलियों (Naxalites) ने ओएनजीसी के अधिकारियों से रंगदारी मांगने की बात स्वीकारी है। एसपी ने कहा कि दोनों नक्सलियों की पहचान रोशनलाल राणा और सुनील कुमार के रूप में की गई है।

ये भी देखें-

एसपी के मुताबिक, पिछले कुछ महीने में हजारीबाग से पीएलएफआई (PLFI) के कुल 15 नक्सलियों (Naxalites) को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। जिनमें उनका जोनल कमांडर नंद किशोर महतो जैसे बड़े नक्सली भी शामिल हैं। बता दें कि राज्य में नक्सलियों (Naxals) के खिलाफ पुलिस जबरदस्त कार्रवाई कर रही है। लगातार की जा रही छापेमारी में नक्सलियों की गिरफ्तारी हो रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें