झारखंड: हजारीबाग पुलिस ने जेपीसी के नक्सली को दबोचा, देसी राइफल बरामद

हजारीबाग पुलिस और सीआरपीएफ (CRPF) की संयुक्त कार्रवाई में देसी राइफल के साथ जेपीसी उग्रवादी संगठन के एक नक्सली (Naxalite) को गिरफ्तार किया गया है।

Naxalite

सांकेतिक तस्वीर।

जेपीसी उग्रवादी संगठन के एक नक्सली (Naxalite) को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। उसकी निशानदेही पर हजारीबाग पुलिस और सीआरपीएफ (CRPF) की टीम ने कार्रवाई की।

नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ झारखंड (Jharkhand) की हजारीबाग पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। हजारीबाग पुलिस और सीआरपीएफ (CRPF)  की संयुक्त कार्रवाई में देसी राइफल के साथ जेपीसी उग्रवादी संगठन के एक नक्सली (Naxalite) को गिरफ्तार किया गया है। नक्सली राजेश गंझू उर्फ विपुल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि पुलिस खुफिया जगह पर रखकर उससे पूछताछ कर रही है। हालांकि, हजारीबाग पुलिस की तरफ से अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी के पिता की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती; शूटिंग छोड़ दिल्ली पहुंचे एक्टर

जानकारी के मुताबिक, जेपीसी उग्रवादी संगठन के एक नक्सली (Naxalite) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर हजारीबाग पुलिस और सीआरपीएफ की टीम ने कार्रवाई की।

ये भी देखें-

इस दौरान चरही थाना अंतर्गत बहेरा तालाब के निकट चहारदीवारी के अंदर जमीन में गाड़े हुए एक देसी राइफल और गोली को बरामद किया है। गिरफ्तार नक्सली राजेश गंझू उर्फ विपुल की निशानदेही पर चुरचू, अंगों, चरही के विभिन्न इलाके में छापामारी की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें