Jharkhand: हजारीबाग में भाकपा माओवादियों की कायराना हरकत, पोस्टरबाजी कर दी ये धमकी

प्रतिबंधित नक्सली संगठन (Naxal Organization) भाकपा माओवादी ने बुंडू गांव में घर के दीवारों और कुछ स्थानों पर धमकी भरा पोस्टर (Naxali Poster) चिपकाया है।

Naxali Poster

जानकारी मिलते ही पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंच कर पोस्टर (Naxali Poster) को हटा दिया। घटना के बाद आस-पास के इलाके में दहशत का माहौल है।

झारखंड (Jharkhand) के हजारीबाग जिले में नक्सलियों (Naxalites) की कायराना हरकत सामने आई है। जिले के केरेडारी प्रखंड में 8 जून की रात प्रतिबंधित नक्सली संगठन (Naxal Organization) भाकपा माओवादी ने प्रखंड के बुंडू गांव में घर के दीवारों और कुछ स्थानों पर धमकी भरा पोस्टर (Naxali Poster) चिपकाया है।

हालांकि, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंच कर पोस्टर (Naxali Poster) को हटा दिया। घटना के बाद आस-पास के क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

Chhattisgarh: सुकमा से 3 नक्सली गिरफ्तार, लूटपाट और आगजनी की घटनाओं में थे शामिल

नक्सलियों के इस पोस्टर (Naxali Poster) में लिखा हुआ है कि बुंडू बाजार टांड में पचास साल से बाजार लगते आ रहा है। इस बाजार टांड में कुछ लोग मकान बनाकर जमीन को कब्जा करने में लगे हुए हैं। अगर बुंडू बाजार टांड में मकान बनना बंद नहीं हुआ तो पार्टी कमेटी के द्वारा कारवाई की जाएगी।

ये भी देखें-

पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सर्च अभियान चला रही है। बता दें कि लोगों में दहशत फैलाने के लिए नक्सली (Naxalites) इस तरह की हरकतों को अंजाम देते हैं। हालांकि, पुलिस पूरी तरह सतर्क है। नक्सलियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें