झारखंड: हजारीबाग और कोडरमा पुलिस को ज्वाइंट कार्रवाई में मिली बड़ी सफलता, 12 लोग गिरफ्तार

Hazaribagh: छापेमारी के दौरान एक लूटा गया पिकअप वैन भी बरामद हुआ है और अभियुक्तों से गहन पूछताछ की गई है।

Hazaribagh

Hazaribagh: चोरी और लूटी गई गाड़ियों को कोडरमा निवासी राकेश कुमार पांडे को दिया जाता था। राकेश गाड़ी को ठिकाने लगाता था। अब पुलिस इस पूरे मामले में लिप्त अन्य लोगों की भी खोज कर रही है।

गिरिडीह: हजारीबाग (Hazaribagh) और कोडरमा पुलिस को ज्वाइंट ऑपरेशन में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने 4 पहिया वाहन चोरी करने वाले गिरोह के 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें से 6 चौपारण के और 6 जयनगर थाने के अंतर्गत गिरफ्तारी हुई है।

छापेमारी के दौरान एक लूटा गया पिकअप वैन भी बरामद हुआ है और अभियुक्तों से गहन पूछताछ की गई है। पूछताछ के दौरान ही लूटी हुई गाड़ी बरामद हुई है। इसके बाद कड़ाई से जब पूछताछ की गई तो अपराधियों ने अपने गिरोह के अन्य सदस्यों की जानकारी दी।

जम्मू कश्मीर: एयरफोर्स स्टेशन पर ड्रोन हमले ने उड़ाई भारतीय एजेंसियों की नींद, पाक सेना का ये अधिकारी है मास्टरमाइंड

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी को गिरफ्तार किया है। चोरी और लूटी गई गाड़ियों को कोडरमा निवासी राकेश कुमार पांडे को दिया जाता था। राकेश गाड़ी को ठिकाने लगाता था। अब पुलिस इस पूरे मामले में लिप्त अन्य लोगों की भी खोज कर रही है।

यह भी पता लगाया जा रहा है कि किन लोगों ने कितनी गाड़ियों को लूटा या फिर चोरी की है। बरामद की गई गाड़ियों में 4 पिकअप वैन, एक स्कॉर्पियो और एक वैगनआर शामिल है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें