झारखंड: हार्डकोर नक्सली छोटेलाल हांसदा गिरफ्तार, नक्सली घटना को देने वाला था अंजाम

झारखंड में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच झारखंड-बिहार बॉर्डर के पास
पुलिस ने हार्डकोर नक्सली छोटेलाल हांसदा को गिरफ्तार किया है।

Chhotelal Hansda

Jharkhand: छोटे लाल उर्फ छोटका सिद्धू कोडा दस्ते का पूर्व सदस्य है और वह अपने साथियों के साथ हंसीकोला जंगल में बैठकर किसी नक्सली घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा था।

गिरिडीह: झारखंड (Jharkhand) में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है। इस बीच झारखंड-बिहार बॉर्डर के पास पुलिस ने हार्डकोर नक्सली छोटेलाल हांसदा को गिरफ्तार किया है।

नक्सली की गिरफ्तारी चकाई थाना क्षेत्र के बरमोरिया पंचायत के हांसिकोला गांव से हुई है। छोटेलाल नक्सली घटना को अंजाम देने की तैयारी कर रहा था। दरअसल सोमवार को CRPF और चकाई पुलिस की ओर से बरमोरिया के जंगलों में एंटी नक्सल ऑपरेशन चलाया जा रहा था। इसी दौरान इस नक्सली की गिरफ्तारी हुई।

छोटे लाल उर्फ छोटका सिद्धू कोडा दस्ते का पूर्व सदस्य है और वह अपने साथियों के साथ हंसीकोला जंगल में बैठकर किसी नक्सली घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा था।

पीएम मोदी ने किया वैक्सीनेशन की नई रणनीति का ऐलान, जानें क्या हुआ बदलाव

इस नक्सली पर चकाई थाना में कांड संख्या 91/18 के तहत मामला दर्ज है। पुलिस गिरफ्तार नक्सली छोटेलाल हांसदा से पूछताछ कर रही है।

इस नक्सली के खिलाफ चलाए गए अभियान में चकाई थाना प्रभारी राजीव कुमार और चकाई CRPF केंद्र के सहायक कमांडेंट अविनाश कुमार समेत अन्य जवान शामिल थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें