झारखंड: IRB-3 पिपरवार कैंप में हुआ विदाई समारोह, 2 इंस्पेक्टर हुए रिटायर

समारोह में आईआरबी थ्री बटालियन से रिटायर हुए इंस्पेक्टर ग्वालियर पूर्ति और इंस्पेक्टर इंद्रजीत बहादुर तमांग को भावभीनी विदाई दी गई।

IRB-3

IRB-3: समारोह में दोनों के कार्यकाल की तारीफ की गई और दोनों के उज्जवल और सुखमय जीवन की कामना की गई। वक्ताओं ने कहा कि प्रशासनिक विभाग की ड्यूटी चुनौती और जोखिम भरी होती है।

झारखंड: इंडियन रिजर्व बटालियन (IRB-3) के पिपरवार कैंप में बुधवार को विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह की अध्यक्षता डीएसपी श्रीराम समद और संचालन नरेश चौधरी ने किया।

समारोह में आईआरबी (IRB-3) थ्री बटालियन से रिटायर हुए इंस्पेक्टर ग्वालियर पूर्ति और इंस्पेक्टर इंद्रजीत बहादुर तमांग को भावभीनी विदाई दी गई। समारोह में दोनों रिटायर अधिकारियों का माला पहनाकर स्वागत किया गया। उन्हें शॉल और उपहार देकर सम्मानित भी किया गया।

झारखंड: नक्सल अभियान के खिलाफ पलामू पुलिस की बड़ी सफलता, 1 लाख के इनामी सहित 4 अपराधियों को पकड़ा

समारोह में दोनों के कार्यकाल की तारीफ की गई और दोनों के उज्जवल और सुखमय जीवन की कामना की गई। वक्ताओं ने कहा कि प्रशासनिक विभाग की ड्यूटी चुनौती और जोखिम भरी होती है। त्योहार से लेकर विवाह कार्यक्रम तक पुलिसकर्मी अपनों से दूर रहकर जनता की सेवा करते हैं।

आम जनता की सेवा में पुलिसकर्मी का योगदान सबसे अहम है। वक्ताओं ने कहा कि आईआरबी थ्री पिपरवार कैंप में सभी अधिकारी और जवान मिल जुलकर एक दूसरे के त्योहार और खुशी में शामिल होते है, जो हमारी एकता की मिसाल है।

समारोह में दोनों रिटायर इंस्पेक्टरों के काम की सराहना करते हुए सुखमय जीवन की कामना की गई। इस मौके पर डीएसपी श्रीराम समद, डीएसपी एन.तिर्की, डीएसपी अरविन्द बाड़ा, डीएसपी एल टोप्पो, पुलिस मेंस एसोसिएशन के उपाध्यक्ष शमशेर खान, सुशील कुमार, अरबिन्द यादव, सुशील पाण्डेय, चुन्नू भारती, इंस्पेक्टर गुप्तेश्वर पाण्डेय, मन्टू कुमार, प्रहलाद सिंह, संजय यादव, नवीन वर्मा, प्रदीप रजक, सुबोध ठाकुर सहित कई अधिकारी और जवान मौजूद थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें