झारखंड: ऑनलाइन ठगी के खिलाफ देवघर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 8 अपराधियों को सामान के साथ धर दबोचा

मोहनपुर थाना क्षेत्र के चितरपोका गांव और  सोनारायठाढी थाना क्षेत्र के चंदना डुमरी, डुमरिया व जरका  गांव से कुल आठ साइबर अपराधियों (Cyber Criminals) को छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया गया है। 

Cyber Criminals

Pic Credit: @etvbharat

देशभर में चल रहे साइबर क्राइम (Cyber Crime) के खिलाफ झारखंड की पुलिस लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही है। राज्य के देवघर जिले से ही आय दिन पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लग रही है। इसी कड़ी में देवघर जिला पुलिस ने छापेमारी करके बुधवार को आठ साइबर अपराधियों (Cyber Criminals) को गिरफ्तार किया है। इनके पास से भारी संख्या में मोबाइल, सिम कार्ड, एटीएम और कैश बरामद हुआ है 

पाकिस्तान को धूल चटाने वाले भारतीय पायलट अभिनंदन वर्धमान को मिला प्रमोशन, बने ग्रुप कैप्टन

देवघर के साइबर पुलिस उपाधीक्षक सुमित प्रसाद के अनुसार, तीन नवंबर को जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र के चितरपोका गांव और  सोनारायठाढी थाना क्षेत्र के चंदना डुमरी, डुमरिया व जरका  गांव से कुल आठ साइबर अपराधियों (Cyber Criminals) को छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस अधिकारी सुमित के अनुसार, ये छापेमारी पुलिस अधीक्षक धनंजय कुमार सिंह को मिली गुप्त सूचना के आधार पर की गई। इन अपराधियों (Cyber Criminals) के पास से पुलिस ने 13 मोबाइल फोन, 19 सिम कार्ड, दो एटीएम कार्ड , एक हीरो ग्लैमर मोटरसाइकिल और 26,500 रुपये कैश बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस सभी को गिरफ्तार करके आगे की छानबीन कर रही है। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें