झारखंड: डीजीपी नीरज सिन्हा ने कहा- नक्सलियों के खिलाफ मिल रही सफलता, बड़ी संख्या में हो रहे सरेंडर

झारखंड के डीजीपी नीरज सिन्हा ने नक्सलवाद के मुद्दे पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य में नक्सलियों के खिलाफ पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है।

Neeraj Sinha

डीजीपी (Neeraj Sinha) ने कहा कि हम राज्य के दूर-दराज के इलाकों और ग्रामीण क्षेत्रों में पुलिस के प्रति लोगों में विश्वास कायम कर रहे हैं और नक्सलियों के प्रभाव में लगातार कमी आ रही है।

रांची: झारखंड के डीजीपी नीरज सिन्हा (Neeraj Sinha) ने नक्सलवाद के मुद्दे पर बयान दिया है। उन्होंने 15 अगस्त के मौके पर कहा कि राज्य में नक्सलियों के खिलाफ पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है और बड़ी संख्या में नक्सली सरेंडर कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि राज्य में उग्रवादी गतिविधियों पर कंट्रोल रखना हमारा लक्ष्य है। बीते सालों में नक्सलियों के खिलाफ हमें बड़ी सफलताएं मिली हैं और नक्सलवाद को खत्म करने के लिए झारखंड पुलिस हमेशा तैयार है।

Coronavirus: देश में मरने वालों का आंकड़ा पहुंचा 4 लाख 31 हजार के पार, दिल्ली में बीते 24 घंटे में आए 53 नए केस

डीजीपी (Neeraj Sinha) ने कहा कि हम राज्य के दूर-दराज के इलाकों और ग्रामीण क्षेत्रों में पुलिस के प्रति लोगों में विश्वास कायम कर रहे हैं और नक्सलियों के प्रभाव में लगातार कमी आ रही है। मैं खुद भी नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में दौरा करता रहता हूं। जिससे लोगों और जवानों की परेशानियों का पता लगा सकूं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें