झारखंड: नक्सलियों की कायराना हरकत, पश्चिमी सिंहभूम में की पोस्टरबाजी

झारखंड (Jharkhand) के पश्चिमी सिंहभूम जिले में नक्सलियों (Naxalites) ने कायराना हरकत की है। जिले के नक्सल प्रभावित टोकलो थाना क्षेत्र के भारीनिया चौक पर नक्सलियों ने पोस्टरबाजी (Poster) की है।

Naxalites Poster

सुबह जब ग्रामीणों ने पोस्टर (Naxalites Poster) लगा देखा, तो पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने भारीनिया चौक पहुंच कर पोस्टरों को उखाड़ा और जांच शुरू की।

झारखंड (Jharkhand) के पश्चिमी सिंहभूम जिले में नक्सलियों (Naxalites) ने कायराना हरकत की है। जिले के नक्सल प्रभावित टोकलो थाना क्षेत्र के भारीनिया चौक पर नक्सलियों ने 17 सितंबर की रात को पोस्टरबाजी (Poster) की है। बता दें कि नक्सली एरिया कमांडर महाराज प्रमाणिक के सरेंडर करने के बाद यह पहला मौका है, जब नक्सलियों ने इस इलाके में पोस्टरबाजी की है।

नक्सलियों ने पोस्टर लगाकर लोगों में दहशत फैलाने और अपनी मौजूदगी दर्ज कराने की कोशिश की है। जानकारी के मुताबिक, 18 सितंबर की सुबह जब ग्रामीणों ने पोस्टर (Naxalites Poster) लगा देखा, तो पुलिस को सूचना दी गई।

झारखंड: धनबाद में खात्मे की ओर लाल आतंक, पड़ोसी जिलों में भी नक्सली गतिविधियों पर लगी लगाम

इसके बाद पुलिस ने भारीनिया चौक पहुंच कर पोस्टरों को उखाड़ा और जांच पड़ताल शुरू की। नक्सलियों की पोस्टरबाजी से टोकलो, कुचाई क्षेत्र के लोगों में डर का माहौल है।

दक्षिणी इलाके के कुख्यात नक्सली महाराज प्रमाणिक के आत्मसमर्पण करने के बाद से नक्सली संगठन के कमजोर होने की बात कही जा रही थी। लेकिन नक्सलियों ने पोस्टरबाजी कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

ये भी देखें-

साथ ही लोगों को डराने की कोशिश भी की है। हालांकि, इलाके में पुलिस प्रशासन मुस्तैद है। नक्सलियों की हर गतिविधि पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें