झारखंड: चतरा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, TSPC के लिए लेवी वसूलने वाला राजेन्द्र गंझू गिरफ्तार

चतरा (Chatra) के पुलिस अधीक्षक ऋषभ झा को गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद ये कार्रवाई की गई। राजेन्द्र गंझू नक्सली संगठन तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमिटी (टीएसपीसी) के लिए लेवी वसूलने का आरोपी है।

Naxalite

सांकेतिक तस्वीर।

चतरा (Chatra) के पुलिस अधीक्षक ऋषभ झा को गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद ये कार्रवाई की गई। राजेन्द्र गंझू नक्सली संगठन तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी (टीएसपीसी) के लिए लेवी वसूलने का आरोपी है।

चतरा: झारखंड में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है। ऐसे में चतरा (Chatra) में शनिवार को पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस ने नक्सली संगठन के लिए लेवी वसूलने के आरोपी राजेन्द्र गंझू को हथियार और लेवी की रसीद के साथ गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल चतरा (Chatra) के पुलिस अधीक्षक ऋषभ झा को गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद ये कार्रवाई की गई। राजेन्द्र गंझू नक्सली संगठन तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी (टीएसपीसी) के लिए लेवी वसूलने का आरोपी है।

जम्मू कश्मीर: पुलवामा हमले का मास्टरमाइंड और 15 लाख का इनामी आतंकी ‘लंबू’ ढेर, 7 लाख का इनामी आतंकी समीर भी मारा गया

उसकी गिरफ्तारी लावालौंग थाना के बहागड़ा गांव से हुई। पुलिस ने बताया कि राजेन्द्र टीएसपीसी संगठन के लिए लेवी वसूलता था। लेवी वसूली की जो रसीद बरामद हुई है, उसमें कई नाम हैं, इनकी जांच की जा रही है।

गिरफ्तार शख्स के पास से एक देसी कट्टा, 8 एम एम के 5 जिंदा कारतूस, 3 मोबाइल फोन, लेवी वसूली की रसीद और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें