Jharkhand: चाईबासा में भीषण मुठभेड़, मारी गईं तीन महिला नक्सली

झारखंड (Jharkhand) के चाईबासा जिले के अति नक्सल प्रभावित गुदड़ी थाना क्षेत्र के रियारदाकला के पहाड़ियों पर 4 अप्रैल की सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़ (Naxal Encounter) हुई।

Naxal Encounter

चाईबासा में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़।

मुठभेड़ के दौरान 3 महिला नक्सली ढेर।

हथियार और गोला बारूद बरामद, सर्च ऑपरेशन जारी।

गुदड़ी थानाक्षेत्र के जंगल का मामला।

Naxal Encounter

झारखंड (Jharkhand) के चाईबासा जिले के अति नक्सल प्रभावित गुदड़ी थाना क्षेत्र के रियारदाकला के पहाड़ियों पर 4 अप्रैल की सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़ (Naxal Encounter) हुई। पुलिस और नक्सलियों (Naxals) के बीच घंटों हुई गोलीबारी में तीन नक्सलियों के मारे जाने की खबर है।

Corona Virus: इस गीत के माध्यम से CRPF दे रही लोगों को कोरोना से बचने का संदेश…

बताया जा रहा है कि तीनों ही महिला नक्सली (Woman Naxlites) हैं। पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली घने जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। वहीं, पुलिस जंगलों में लगातार सर्च अभियान चला रही है। कोल्हान डीआईजी कुलदीप द्विवेदी ने मुठभेड़ (Naxal Encounter) की पुष्टि की है।

COVID-19: थम नहीं रहा कोरोना का कहर, दुनियाभर में सामने आए 11,19,000 से भी अधिक मामले

हालांकि, नक्सलियों के मारे जाने की आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं की गई है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, चाईबासा पुलिस और खूंटी की सीआरपीएफ (CRPF) टीम के द्वारा गुदड़ी थाना क्षेत्र के जंगल में नक्सलियों (Naxalites) के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इसी दौरान जंगलों में मौजूद नक्सलियों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी।

इसके बाद जवानों ने भी मोर्चा संभालते हुए नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। दोनों ओर से हुई मुठभेड़ (Naxal Encounter) में पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली घने जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। बात दें कि देश भर में कोरोना के संक्रमण की वजह से लॉकडाउन घोषित है। पर नक्सली (Naxali) इन हालातों में भी अपनी हरकतों से बाद नहीं आ रहे।

यह भी पढ़ें