झारखंड-बिहार के सीमावर्ती इलाके में नक्सलियों का उत्पात, सड़क निर्माण में लगे मजदूरों के साथ की मारपीट

नक्सल प्रभावित चकाई थाना के बरमोरिया पंचायत में 14 अप्रैल की देर रात नक्सिलयों के हथियारबंद दस्ते ने सड़क निर्माण में लगे जेसीबी चालक और मजदूरों के साथ मारपीट की है।

Naxalites

आधी रात को वर्दी पहने 20 की संख्या में हथियारबंद नक्सली (Naxalites) योजना स्थल पर पहुंचे और यहां मौजूद जेसीबी चालक और मजदूरों के साथ मारपीट की।

बिहार (Bihar) के जमुई जिले में नक्सलियों (Naxalites) ने कायराना हरकत को अंजाम दिया है। जिले के नक्सल प्रभावित चकाई थाना के बरमोरिया पंचायत में 14 अप्रैल की देर रात नक्सिलयों के हथियारबंद दस्ते ने सड़क निर्माण में लगे जेसीबी चालक और मजदूरों के साथ मारपीट की है। यह इलाका झारखंड के गिरिडीह जिले के भेलवाघाटी थाना के पास स्थित है।

घटना की जानकारी मिलने पर जमुई के एएसपी अभियान सुधांशु कुमार के साथ चकाई थाना प्रभारी राजीव कुमार और गिरिडीह के भेलवाघाटी थाना प्रभारी प्रशांत कुमार जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने पूरे मामले की जानकारी ली। जानकारी के मुताबिक, बरमोरिया पंचायत के दुम्मा से पथरिया तक बन रहे सड़क और पुल निर्माण का काम चल रहा है।

लॉकडाउन में घर बैठे नहीं होंगे बोर, OTT पर होगा मनोरंजन का धमाका; देखें लिस्ट

इस बीच, 14 अप्रैल की आधी रात को वर्दी पहने 20 की संख्या में हथियारबंद नक्सली (Naxalites) योजना स्थल पर पहुंचे और यहां मौजूद जेसीबी चालक और मजदूरों के साथ मारपीट की। बताया जा रहा है कि अचानक हथियार के साथ इतनी बड़ी संख्या में अज्ञात लोगों को देख कर चालक और मजदूर डर गए।

ये भी देखें-

इस दौरान एक मजदूर वहां से भगाने की कोशिश करने लगा तो नक्सलियों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद नक्सलियों ने जेसीबी चालक प्रकाश यादव और बाकी मजदूरों की भी पिटाई की। कहा जा रहा है कि लेवी नहीं मिलने के कारण नक्सलियों (Naxals) ने इस घटना को अंजाम दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें