72 घंटे बाद भी नहीं मिला लापता CRPF जवान का सुराग, चुनाव ड्यूटी पर था तैनात

सीआरपीएफ (CRPF) के लापता जवान प्रदीप कुमार पाल का 72 घंटों के बाद भी कोई सुराग नहीं मिल सका है। सुरक्षा एजेंसियां तलाशी में जुटी हैं। लेकिन अब तक कुछ सुराग हाथ नहीं लगा है।

CRPF

72 घंटे बाद भी नहीं मिला लापता CRPF जवान का सुराग

सीआरपीएफ (CRPF) के लापता जवान प्रदीप कुमार पाल का 72 घंटों के बाद भी कोई सुराग नहीं मिल सका है। सुरक्षा एजेंसियां तलाश में जुटी हैं। लेकिन अब तक कुछ सुराग हाथ नहीं लगा है।

CRPF
फाइल फोटो।

झारखंड के चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र के डुमरिया उत्क्रमित मध्य विद्यालय में बने कलस्टर पर विधानसभा चुनाव ड्यूटी पर तैनात सीआरपीएफ (CRPF) की 128 बटालियन के जवान प्रदीप कुमार पाल 1 दिसंबर की अहले सुबह से गायब हैं। जहां उसकी ड्यूटी लगी थी, वहीं पास से उसका राइफल बरामद किया गया था। लगातार जवान की खोजबीन की जा रही है। लेकिन अभी तक उनका कोई पता नहीं चल पाया है। लापता जवान प्रदीप कुमार पाल गुवाहाटी स्थित अपने घर भी नहीं पहुंचे हैं।

जवान के लापता होने को लेकर स्थानीय थाना हंटरगंज में सनहा भी दर्ज कराया गया। मिली जानकारी के अनुसार, सीआरपीएफ (CRPF) के जवान प्रदीप कुमार पाल डुमरिया उत्क्रमित मवि में बने कलस्टर में तैनात थे। प्रदीप कुमार पाल को अन्य जवानों ने ड्यूटी के लिए सुबह तीन बजे जगाया। फिर वह तैयार होकर ड्यूटी पर भी गए।

जब कुछ देर के बाद दूसरे जवान वहां पहुंचे, तो प्रदीप कुमार पाल गायब मिले। काफी खोजबीन करने के दौरान कुछ दूरी पर खेत में राइफल और गोली का बैग बरामद हुआ। इसके बाद से जवान की खोज की जा रही है। उल्लेखनीय है कि लापता सीआरपीएफ (CRPF) के जवान प्रदीप कुमार पाल असम के गुवाहाटी का रहने वाले हैं। जवान की खोजबीन जारी है।

पढ़ें: विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में नक्सली कर सकते हैं गड़बड़ी, पुलिस चौकन्नी

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App