‘हमने नक्सलियों को 20 फीट नीचे गाड़ दिया’ नक्सलियों को गृहमंत्री की अंतिम वार्निंग

झारखंड (Jharkhand) में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) प्रचार करने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने 28 नवंबर को सरकार की उपलब्धियों को गिनाया।

Amit Shah

नक्सलवाद (Naxalism) पर बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि अब किसी नक्सली की हिम्मत नहीं है कि कोई गड़बड़ी करे। हमने नक्सलियों (Naxals) को 20 फीट नीचे गाड़ दिया।

झारखंड (Jharkhand) में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) प्रचार करने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने 28 नवंबर को सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। नक्सलवाद (Naxalism) पर बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि अब किसी नक्सली की हिम्मत नहीं है कि कोई गड़बड़ी करे। हमने नक्सलियों (Naxals) को 20 फीट नीचे गाड़ दिया।

Amit Shah
चुनावी रैली को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह।

इससे पहले चतरा में भी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि यह क्षेत्र नक्सलवाद (Naxalism) से प्रभावित था, जब तक यहां बीजेपी की सरकार नहीं थी। नक्सलियों के डर से शाम होने के बाद कोई बारात भी गांव में नहीं जाती थी। लेकिन आज डंके की चोट पर लोग यहां शाम को बारात लेकर जाते हैं। अब किसी नक्सली की हिम्मत नहीं है कि कोई गड़बड़ी करे।

अमित शाह (Amit Shah) ने चुनावी रैली में कहा कि इस देश के लोगों ने, झारखंड के लोगों ने एक प्रधानमंत्री को चुना जो एक चाय बेचने वाले का बेटा है। उन्होंने माताओं और बहनों की पीड़ा को समझा और 73,178 शौचालय अकेले चतरा विधानसभा क्षेत्र में बनाए गए। इसके बाद शाह ने कहा कि अनुच्छेद 370 और 35ए को कांग्रेस ने वोटबैंक की राजनीति के लिए संभालकर रखा था।

मोदी को आपने 300 से ज्यादा सीटें जिताईं तो उन्होंने 370 और 35ए को उखाड़कर फेंक दिया। 22 नवंबर को लातेहर में हुए नक्सली हमले पर अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि अभी-अभी लातेहार में पुलिस के 4 जवान शहीद हो गए, मैं इस मंच से नक्सलवादियों (Naxals) को कहने आया हूं कि जितनी खैर मनानी है मना लो, यहां फिर से बीजेपी की सरकार बनने वाली है, हम मूल समेत नक्सलवाद को उखाड़ फेंकेंगे।

पढ़ें: घाटी में आतंकी कर रहे हैं सेटेलाइट फोन का इस्तेमाल, इंटरनेट पाबंदी ने बिगड़ा पाक का खेल

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें