झारखंड: पलामू से 2 हार्डकोर TSPC नक्सली गिरफ्तार, हथियार बरामद

पुलिस ने पलामू जिले के नौडीहा बाजार और मनातू थाना क्षेत्र के सीमावर्ती इलाके में छापेमारी कर वीर कुंवर सिंह और पंकज सिंह नाम के 2 TSPC के टॉप नक्सलियों (TSPC Naxalite) को गिरफ्तार किया है।

TSPC Naxalites

सांकेतिक तस्वीर

गिरफ्तार नक्सलियों (TSPC Naxalites) के पास से रायफल, एसबीजीएल और दो देसी कट्टा को बरामद किया गया है। गिरफ्तार नक्सलियों से पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है।

झारखंड पुलिस (Jharkhand Police) को दिवाली के पहले बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने पलामू जिले के नौडीहा बाजार और मनातू थाना क्षेत्र के सीमावर्ती इलाके में छापेमारी कर वीर कुंवर सिंह और पंकज सिंह नाम के 2 TSPC के टॉप नक्सलियों (TSPC Naxalites) को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार नक्सलियों (TSPC Naxalites) के पास से रायफल, एसबीजीएल और दो देसी कट्टा को बरामद किया गया है। गिरफ्तार नक्सलियों से पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है। बता दें कि झारखंड में लगातार नक्सलियों और नक्सली समर्थकों की गिरफ्तारी हो रही है।

Covid-19: बीते 24 घंटे में आए 11 हजार से ज्यादा नए केस, 252 दिनों में एक्टिव केसों का आंकड़ा सबसे कम

इससे पहले, 31 अक्टूबर को पुलिस ने टीएसपीसी नक्सली जितेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने गिरफ्तार नक्सली के पास से एके-47 राइफल की पांच गोलियां भी बरामद की थीं।

ये भी देखें-

मिली जानकारी अनुसार, TSPC के टॉप कमांडर शशिकांत को एके 47 की 50 गोली पंहुचा कर लौट रहा था और दूसरे नक्सली संगठन को कारतूस पहुंचाने जा रहा था। इसी दौरान इसे गिरफ्तार किया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें