Jammu Kashmir: सांबा जिले में नाले से बरामद हुए हथियार, पुलिस और सेना की टीम चला रही सर्च ऑपरेशन

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकी (Terrorists) अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। यहां लगातार घुसपैठ की घटनाएं हो रही हैं। बीते कुछ दिनों में ड्रोन (Drone) घुसपैठ की कई घटनाएं हुई हैं।

Jammu

बरामद हथियार।

जम्मू (Jammu) के सांबा जिले में 6 अगस्त को बब्बर नाले से दो पिस्टल, पांच मैग्जीन और कारतूस बरामद हुए हैं। बरामदगी के तुरंत बाद पुलिस और सुरक्षाबल एक्टिव हो गए।

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकी (Terrorists) अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। यहां लगातार घुसपैठ की घटनाएं हो रही हैं। बीते कुछ दिनों में ड्रोन (Drone) घुसपैठ की कई घटनाएं हुई हैं। आए दिन सीमा पार से ड्रोन से घुसपैठ कर आतंकियों द्वारा हथियार और विस्फोटक सप्लाई किए जा रहे हैं।

इस बीच जम्मू के सांबा जिले में 6 अगस्त को बब्बर नाले से दो पिस्टल, पांच मैग्जीन और कारतूस बरामद हुए हैं। बरामदगी के तुरंत बाद पुलिस और सुरक्षाबल एक्टिव हो गए। पुलिस और सेना के जवान इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चला रहे हैं।

Coronavirus: भारत में बीते 24 घंटे में 464 मरीजों की मौत, दिल्ली में आए संक्रमण के 61 नए मामले

बता दें कि 5 अगस्त की देर रात इसी इलाके में ड्रोन की गतिविधि देखी गई थी। आशंका जताई जा रही है कि उसी ड्रोन के जरिए ये हथियार गिराए गए हैं और इन हथियारों को आतंकियों तक पहुंचाना था।

ये भी देखें-

गौरतलब है कि इलाके में ड्रोन की गतिविधि देखे जाने के बाद से पुलिस इलाके में सर्चिंग कर रही थी। इसी दौरान बब्बर नाले में एक संदिग्ध वस्तु देखी गई। जांच के दौरान दो पिस्टल, पांच मैग्जीन, पिट्ठू बैग, आईईडी जैसा एक खाली पाइप और 122 कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस और सेना की टीम अभी भी इस इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें