जम्मू कश्मीर: आतंकी संगठन ULF ने दी पुलिसकर्मियों को धमकी, ‘सभी अपनी नौकरियां छोड़ दो वरना…’

पत्र में धमकी दी गई है कि किसी को मौका नहीं दिया जाएगा बल्कि आज़ादी पसंदों (आतंकवादियों) की बंदूकें उनके सीने पर नजर आएंगी और किसी भी पुलिस वाले को बख्शा नहीं जाएगा, चाहे वो किसी भी पद या रैंक पर हो।

Jammu Kashmir Police

जम्मू कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा मिलने के बाद से पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन और आईएसआई लगातार भारत में आतंकी हमले की कोशिश में है। हालांकि जम्मू कश्मीर के लोगों ने अब इन आतंकियों को पनाह देना कम कर दिया है, ऐसे में अब ये आतंकी स्थानीय पुलिस बल के जवानों को अपना निशाना बना रहे हैं। इसी की एक बानगी पिछले दिनों दो पुलिसवालों पर हुये आतंकी हमले के तौर पर देखी गई थी। इस घटना के बाद घाटी के नये आतंकी संगठन जम्मू कश्मीर यूनाइटेड लिबरेशन फ्रंट (ULF) ने जम्मू कश्मीर पुलिस डिपार्टमेंट (Jammu Kashmir Police) में काम करने वाले सभी जवानों को नौकरी छोड़ने की धमकी दी है। इसके लिए आतंकी संगठन (Terror group) ने बाकायदा एक नोटिस जारी किया है।

झारखंड: रांची पुलिस के सामने 10 लाख के इनामी नक्सली ने किया सरेंडर, कई वारदातों में शामिल था सबजोनल कमांडर

जम्मू कश्मीर यूनाइटेड लिबरेशन फ्रंट के प्रवक्ता सैफुल्लाह इब्राहिम की तरफ से उर्दू भाषा में एक धमकी भरा पत्र जारी किया गया है। जिसमें कहा गया है कि जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu Kashmir Police) को आखिरी बार चेतावनी दी जाती है कि वो अपने हरकतों से बाज आ जायें। भारतीय सेना के हिस्सेदार न बनें और फौरन अपनी नौकरियां छोड़ दें।

Jammu Kashmir Police 

आतंकी संगठन (Terror group) ने इस पत्र में धमकी देते हुये आगे लिखा है कि “इसके बाद किसी को मौका नहीं दिया जाएगा बल्कि आज़ादी पसंदों (आतंकवादियों) की बंदूकें उनके सीने पर नजर आएंगी और किसी भी पुलिस वाले (Jammu Kashmir Police) को बख्शा नहीं जाएगा, चाहे वो किसी भी पद या रैंक पर हो।”

इसके अलावा आतंकी संगठन (Terror group) ने मुखबिरों और अश्लीलता फैलाने वालों को भी चेतावनी दी है कि यदि वो भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आए तो उनका भी अंजाम बुरा होगा। पत्र के नीचे मोटे शब्दों में सैफुल्लाह इब्राहीम प्रवक्ता मुत्तहिदा आज़ादी मुहाज़ जम्मू और कश्मीर (जम्मू कश्मीर यूनाइटेड लिबरेशन फ्रंट ) लिखा हुआ है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App